काले खजाने की लूट से जुड़े फ्लैट का पुलिस ने पता निकाला, छानबीन करने पहुंची टीम

BIG BREAKING : काले खजाने की लूट से जुड़े फ्लैट का पुलिस ने पता निकाला, छानबीन करने पहुंची टीम

काले खजाने की लूट से जुड़े फ्लैट का पुलिस ने पता निकाला, छानबीन करने पहुंची टीम

Tricity Today | Kislay Pandey

सिल्वर सिटी (Silver City Society) के जिस फ्लैट से करोड़ों रुपए के काले खजाने की चोरी की गई थी, पुलिस को उसका पता मिल गया है। पुलिस की एक टीम ग्रेटर नोएडा की सिल्वर सिटी सोसाइटी में छानबीन करने पहुंच गई है। अभी तक पुलिस इस फ्लैट की जानकारी हासिल नहीं कर पाई थी। दूसरी ओर किसलय पांडे के वकील का कहना है कि सिल्वर सिटी हाउसिंग सोसायटी के फ्लैट से कोई लेना देना नहीं है। जिस नौकर गोपाल का नाम लिया जा रहा है, उसे किसलय पांडे जानता तक नहीं है। पुलिस किसलय पांडे के परिवार को बिना वजह परेशान कर रही है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने सिल्वर सिटी हाउसिंग सोसायटी के उस फ्लैट का पता लगा लिया है, जिससे करोड़ों रुपए का सोना और नकदी चोरी की गई थीं। पुलिस का दावा है कि इस काले धन का मालिक वकील किसलय पांडे है। अभी तक पुलिस उस फ्लैट तक नहीं पहुंच पाई थी। अब गुरुवार को पुलिस ने जानकारी दी है कि सिल्वर सिटी हाउसिंग सोसायटी के टावर नंबर 5 में फ्लैट नंबर 301 से चोरी की गई थी। इसी फ्लैट में किसलय पांडे ने काला धन छुपाया था। गुरुवार को पुलिस की एक टीम छानबीन करने के लिए सोसायटी के उस फ्लैट में पहुंची। मौके से फॉरेंसिक टीम ने सैंपल उठाए हैं। पुलिस चोरों को रिमांड पर लेकर तस्दीक करवाएगी। 



सोसाइटी की आरडब्ल्यूए और पड़ोसियों से भी बातचीत की गई है। दूसरी ओर किसलय पांडे के वकील विप्लव अवस्थी का कहना है कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस की पूरी कहानी मनगढ़ंत है। किसलय पांडे अमेरिका में है। उसके खिलाफ कोई मामला नहीं है। अब तक गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने पांडे को नोटिस तक नहीं दिया है। दूसरी और पुलिस बिना वजह उसके परिवार को परेशान कर रही है। किसलय पांडे की बुजुर्ग मां, गर्भवती पत्नी और अविवाहित बहन को टॉर्चर किया जा रहा है। जब वकील से पूछा गया कि किसलय पांडे के खिलाफ 2 साल पहले गुरुग्राम से दर्ज एक मुकदमे में रेड कॉर्नर नोटिस जारी है तो इस पर उन्होंने पिछले मुकदमों के बारे में किसी भी तरह की बात करने से इंकार कर दिया। वकील का कहना है कि केवल इसी मुकदमे पर बात की जाए।

किसलय के वकील ने यह भी कहा कि गोपाल नाम के जिस नौकर का नाम लिया जा रहा है, वह कभी साथ नहीं रहा है। पुलिस किसी फर्जी आदमी को गवाह बनाने के चक्कर में प्लांटेड कर रही है। दूसरी ओर इस मामले की जांच पड़ताल कर रहे पुलिस अफसरों में से एक ने दावा किया कि बहुत जल्दी किसलय पांडे की गिरफ्तारी हो जाएगी। उसके पुराने नौकर कृष्ण मुरारी सिंह को भी जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके बाद पूरी कहानी सामने आ जाएगी। पुलिस का यह भी दावा है कि किसलय पांडे भारत में ही है। वह अमेरिका भागने की बात झूठ बोल रहा है। यह सब पुलिस को गुमराह करने के लिए कहा जा रहा है। उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस है। वह पिछले 2 साल के दौरान भारत से बाहर नहीं गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.