नैन लड़ाकर पहले चुराती है दिल, फिर मोबाइल...

मिलिए नोएडा की इस शातिर महिला से : नैन लड़ाकर पहले चुराती है दिल, फिर मोबाइल...

नैन लड़ाकर पहले चुराती है दिल, फिर मोबाइल...

Google Image | Symbolic Image

Noida News : पुलिस ने एक शातिर महिला चोर को दबोच लिया है। यह महिला भीड़भाड़ वाले इलाकों ने आसानी से लोगों की जेब से मोबाइल चुरा लेती है और आपको पता भी नहीं चलता है। कभी-कभी अगर आपको अहसास होगा तो उससे पहले ही आपसे नैन लड़ा लेगी, जिससे आपको पता भी नहीं चलेगा कि आपका कट गया है।

सेक्टर-20 कोतवाली का मामला
थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के अट्टा मार्केट से एक व्यक्ति की जेब से मोबाइल फोन चोरी करके भाग रही महिला को पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता चला है कि यह महिला अभी तक काफी लोगों के मोबाइल चोरी कर चुकी है। पुलिस इसका अपराधिक इतिहास निकाल रही है।

प्रदीप कुमार की शिकायत पर हुआ खुलासा
थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि प्रदीप नामक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के मुताबिक वह सेक्टर-27 स्थित मार्केट में खरीदारी करने गए थे। तभी एक महिला ने उनकी जेब से उनका मोबाइल फोन चोरी कर लिया। 

अभी तक कई मोबाइल चोरी किए
उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने प्रदीप की जेब से मोबाइल फोन चोरी करने वाले दीपू को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से चोरी का मोबाइल फोन बरामद हुआ है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार महिला ने पुलिस को बताया है कि वह भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में जाकर लोगों की जेब से मोबाइल फोन चोरी करती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.