लोगों के लिए जरूरी खबर, नोएडा पुलिस ने जारी किया हाईअलर्ट

गौतमबुद्ध नगर: लोगों के लिए जरूरी खबर, नोएडा पुलिस ने जारी किया हाईअलर्ट

लोगों के लिए जरूरी खबर, नोएडा पुलिस ने जारी किया हाईअलर्ट

Tricity Today | नोएडा पुलिस ने जारी किया हाईअलर्ट

Coronvirus in Noida : गौतमबुद्ध नगर जिले के निवासियों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से हाईअलर्ट जारी किया गया है। पुलिस ने कहा है कि जिले के सभी लोग रात 8:00 बजे से पहले अपने जरूरी काम निपटाकर घर पहुंच जाएं। रात 8:00 बजे से अगली सुबह 7:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा। इस दौरान बिना वजह सड़कों पर मिलने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, मेरठ और लखनऊ समेत राज्य के 10 जिलों में नाइट कर्फ्यू की समय सीमा राज्य सरकार ने बढ़ा दी है। आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर सहित राज्य के 10 जिलों में कोरोनावायरस संक्रमण के मामले तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में गुरुवार को 489 नए केस दर्ज किए गए हैं। इसे ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार ने सख्त कदम उठाने शुरू कर दिए हैं।

जिले में फूटा कोरोना बम
गुरुवार को गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना वायरस का बम एक बार फिर फटा है। एक दिन में अब तक के सर्वाधिक 489 मरीज पिछले 24 घंटे के अंदर संक्रमित पाए गए हैं। कोविड-19 से संक्रमित 4 मरीजों की कल मौत हो गई थी। आज गुरुवार को फिर एक मरीज की मौत कोरोना वायरस से हो गई है।

आज की रिपोर्ट
जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि गुरुवार की शाम तक जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित 489 नए मरीज पाए गए हैं। जिसके बाद यहां के विभिन्न अस्पतालों में 2,334 मरीजों का उपचार चल रहा है। अब तक जनपद में 26,496 मरीज उपचार के दौरान ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं, जबकि 28,928 मरीज अब तक जिले में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि जनपद में अब तक कोविड-19 के संक्रमण की वजह से 98 लोगों की मौत हो चुकी है। पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के संक्रमण में तेजी आई है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.