एक घंटे के 300 रुपये लेने वाले स्नूकर क्लब और तंबाकू की दुकानों पर जड़ा ताला 

नोएडा जॉन में पुलिस की कार्रवाई तेज : एक घंटे के 300 रुपये लेने वाले स्नूकर क्लब और तंबाकू की दुकानों पर जड़ा ताला 

एक घंटे के 300 रुपये लेने वाले स्नूकर क्लब और तंबाकू की दुकानों पर जड़ा ताला 

Tricity Today | निरीक्षण करती नोएडा पुलिस

Noida News : सेक्टर-126 थाना क्षेत्र में बढ़ते अपराध को देखते हुए नोएडा पुलिस (Noida Police) ने 3 दिन में बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने एमिटी यूनिवर्सिटी के आसपास 100 से अधिक वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की। यूनिवर्सिटी के आसपास के पीजी का वेरिफिकेशन भी किया है। वहीं, सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम (COTPA), 2003 के उल्लंघन के लिए दस तंबाकू विक्रेताओं को भी क्षेत्र से हटा दिया गया। अवैध स्नूकर क्लब बंद किये 
वहीं, चेकिंग के दौरान यह पाया गया कि पीजी के नीचे कमर्शियल काम जैसे स्नूकर क्लब (snooker club) काम किया जा रहा था। पुलिस ने मौके पर जाकर कमर्शियल काम करने वालों से सम्बंधित काम के दस्तवेज मांगा। उसमें से कई ऐसे पाए गए जिनके पास काम के दस्तावेज नहीं थे ऐसे में वह पांच स्नूकर क्लब बंद किये गए है। आज यानि मंगलवार को भी पुलिस ने अभियान चलाया जिसमें निजी यूनिवर्सिटी के आस-पास विशेष चेकिंग/तलाशी अभियान चलाकर यातायत का उल्लंघन करने वाले वाहनों पर कार्रवाई की गई।

200 पीजी का किया वेरिफिकेशन 
एडिशनल डीसीपी मनीष ने बताया कि सेक्टर-126 में कई नामी यूनिवर्सिटीज हैं। जिनमें पढ़ने वाले बच्चे वहीं आसपास स्थित पीजी में रहते हैं। जब वहां पीजी और किरायदारों की वेरफिकेशन के लिए चेकिंग की गई तो पाया गया कि वहां पर पीजी के नीचे 20 टेबल वाले स्नूकर हाउसेस बनाए गए हैं। जो हर घंटे छात्रों से खेलने के लिए ₹300 लेते थे। जांच की गई तो पाया गया कि यह सभी अवैध तरीके से चल रहे हैं। इस दौरान उन्होंने 200 पीजी का वेरिफिकेशन किया है उनका कहना है कि छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ न हो इसके लिए आने वाले दिनों में भी निरीक्षण करते रहेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.