बड़ी खबर : पुलिस ने नशेड़ी कार चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की, एक साइकिल सवार की ली थी जान

पुलिस ने नशेड़ी कार चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की, एक साइकिल सवार की ली थी जान

Tricity Today | छतिग्रस्त वाहन

नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है। इस घटना में मध्य प्रदेश के रहने वाले हरेंद्र अनुरागी की मौत हो गई। जबकि तेज रफ्तार कार का चालक भी घायल है और उसे नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में मृतक के भाई रज्जन अनुरागी ने मामला दर्ज कराया है। 

एफआईआर दर्ज हुई
पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। एफआईआर में कहा गया है कि “6 मार्च की रात करीब 12:40 बजे हरेंद्र अनुरागी पुत्र कंधी अनुरागी थाना चंदला, जिला-छतरपुर, (मध्य प्रदेश) नोएडा के सेक्टर-48 स्थित अपने कमरे पर लौट रहा था। वह लॉजिक्स मॉल में स्थित द फ्लाइंग डचमैन कैफे में काम करता था और वहीं से साइकिल पर वापस लौट रहा था। करीब 12:40 बजे वह साइकिल से डिग्री कॉलेज तिराहे के पास पहुंचा है। तभी स्पाइस मॉल की तरफ से तेज गति से आ रही कार ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में हरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई।”

नशे की हालत में था
मामले में आगे लिखा है, “कार चालक निशेष सिंह पुत्र गणेश सिंह निवासी विवेक विहार दिल्ली का रहने वाला है। हादसे के वक्त वह नशे की हालत में था। जिसकी वजह से यह दर्द विदारक घटना हुई। नशे की अवस्था में उसने तेजी और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए साइकिल सवार हरेंद्र को जोरदार टक्कर मार दी।’ एफआईआर में कहा गया है कि कार से बियर की काफी बोतलें निकली हैं। जिससे पुष्टि होती है कि अभियुक्त निशेष सिंघल ने मदिरा का सेवन किया था। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। 

लापरवाही से चला रहा था कार
नोएडा पुलिस के प्रवक्ता अभिनेंद्र राजपूत ने घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बीती रात को नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में डिग्री कॉलेज तिराहे के पास इको स्पोर्ट कार नंबर डीएल 10 सीएन 1799 के चालक नितेश सिंघल निवासी विवेक विहार दिल्ली ने तेज रफ्तार और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए एक साइकिल सवार को रौंद दिया। इस हादसे में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। 

मदद पहुंचने से पहले हो चुकी थी मौत
उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद सेक्टर-39 थाना मौके पर पहुंची। मगर तब तक साइकिल सवार ने दम तोड़ दिया था। मृतक की पहचान 24 साल के हरेंद्र अनुरागी निवासी ग्राम बछोन थाना चंदला जिला छतरपुर मध्य प्रदेश के रूप में हुई है। पुलिस ने हरेंद्र अनुरागी के शव को कब्जे में ले लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। वही, इस हादसे में गाड़ी चालक नितेश सिंघल को भी हल्की चोट आई है। जिसका प्राथमिक उपचार करा दिया गया है। इस मामले में गाड़ी चालक नितेश सिंघल के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.