स्विगी और जोमैटो की तर्ज पर बनाया ऐप, एक क्लिक में घर पहुंचता था गांजा और कोकीन

नोएडा पुलिस ने दबोचे ड्रग्स तस्कर : स्विगी और जोमैटो की तर्ज पर बनाया ऐप, एक क्लिक में घर पहुंचता था गांजा और कोकीन

स्विगी और जोमैटो की तर्ज पर बनाया ऐप, एक क्लिक में घर पहुंचता था गांजा और कोकीन

Tricity Today | नोएडा पुलिस ने दबोचे ड्रग्स तस्कर

Noida News : नोएडा की सेक्टर-58 पुलिस ने नशीले पदार्थों को तस्करी करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन तस्करों के द्वारा ऑनलाइन फूड डिलीवरी एप की तर्ज पर वेबसाइट बनाकर नशीले पदार्थों को डिलीवरी की जाती थी। गिरफ्तार तीनों तस्करों के कब्जे से 12 किलो 900 ग्राम गांजा, 06 ग्राम कोकीन और 15,520 नगदी बरामद की है।

तस्करों ने बनाई वेबसाइट
पुलिस पूछताछ में तस्करों ने बताया कि ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप स्विगी और जोमैटो के तर्ज पर ही तस्करों ने नशीले पदार्थों की डिलीवरी की वेबसाइट बनाई हुई थी। वेबसाइट पर प्राप्त ऑर्डर्स को तस्करों के द्वारा डिलीवर कराया जाता है। तस्कर दिल्ली से नशीले पदार्थों को खरीदकर नोएडा और आस-पास के क्षेत्रों में डिलीवर किया करते थे। सेक्टर-58 पुलिस ने प्रवीण कुमार, सौरव और संदीप नामक तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों के कब्जे से लगभग 03 लाख 60 हजार रुपए कीमत के मादक पदार्थ और विक्री के नकद 15,520 रुपए बरामद हुए है।

लाखों का नशीला पदार्थ बरामद
थाना प्रभारी सेक्टर-58 विवेक त्रिवेदी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 03 नशीले पदार्थों को तस्करी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से कुल 12 किलो 900 ग्राम अवैध गांजा, 06 ग्राम कोकीन और विक्री के नकद 15,520 रुपए बरामद किया गए है। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.