कमिश्नर आलोक सिंह से डरते हैं अपराधी, इन 35 बदमाशों की एक अरब से ज्यादा की संपत्ति कुर्क, देखें पूरी लिस्ट

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के 2 साल : कमिश्नर आलोक सिंह से डरते हैं अपराधी, इन 35 बदमाशों की एक अरब से ज्यादा की संपत्ति कुर्क, देखें पूरी लिस्ट

कमिश्नर आलोक सिंह से डरते हैं अपराधी, इन 35 बदमाशों की एक अरब से ज्यादा की संपत्ति कुर्क, देखें पूरी लिस्ट

Tricity Today | पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह

कमिश्नर आलोक सिंह से डरते हैं अपराधी, इन 35 बदमाशों की एक अरब से ज्यादा की संपत्ति कुर्क, देखें पूरी लिस्ट Noida/Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट को 2 साल पूरे हो गए है। बीते 2 सालों में गौतमबुद्ध नगर में कानून व्यवस्था में बेहद सुधार आया है। गौतमबुद्ध नगर के पहले पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह है। आलोक सिंह के कार्यकाल में सबसे ज्यादा कुख्यात बदमाशों और शातिर अपराधियों पर गाज गिरी हैं।

सुंदर भाटी और अनिल दुजाना समेत इन पर गिरी गाज
गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिश्नरेट लागू होने के बाद सुंदर भाटी, अनिल दुजाना, रणदीप भाटी, शाहबेरी प्रकरण मामला और अन्य मामलों में 1 अरब 48 करोड़ 16 लाख 47 हजार 948 रूपए की संपत्ति की गई है। इसमें सबसे ज्यादा सुंदर भाटी गैंग के लोगों की संपत्ति कुर्क हुई है। इसके अलावा शाहबेरी मामले में काफी बिल्डरों की सम्पति भी कुर्क की गई। 

सुंदर भाटी गैंग की सबसे ज्यादा की सम्पति कुर्क
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिशनेरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि सुंदर भाटी निवासी घंघोला के 9 सदस्यों की 73 करोड़ 13 लाख 97 हजार रुपए की संपत्ति कुर्क हुई है। अनिल दुजाना गैंग के 8 बदमाशों की 2 करोड़ 38 लाख 90 हजार 248 रुपए की संपत्ति कुर्क हुई है। तीसरे नंबर पर रणदीप भाटी और उसके गैंग के सदस्यों की 3 करोड़ 97 लाख 40 हजार की संपत्ति पुलिस ने कुर्क की है। 

शाहबेरी मामले में 13 बिल्डरों पर गिरी गाज
ग्रेटर नोएडा वेस्ट के शाहबेरी कांड में गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने 48 करोड़ 83 लाख 70 हजार रुपए की संपत्ति कुर्क की है। बाइक बोट घोटाले के मुख्य आरोपी संजय भाटी की पुलिस ने 1 करोड़ 4 लाख 93 हजार रुपए की और अन्य मामलों में 18 करोड़ 77 लाख 58 हजार 700 रुपए की संपत्ति गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने कुर्क की हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.