जेवर टोल प्लाजा से डीएनडी तक प्रधानमंत्री की फ्लीट का पुलिस ने रिहर्सल किया

नोएडा और ग्रेटर नोएडा के इन इलाकों में लंबा ट्रैफिक जाम : जेवर टोल प्लाजा से डीएनडी तक प्रधानमंत्री की फ्लीट का पुलिस ने रिहर्सल किया

जेवर टोल प्लाजा से डीएनडी तक प्रधानमंत्री की फ्लीट का पुलिस ने रिहर्सल किया

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida News : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को बुलंदशहर आ रहे हैं। उनकी तैयारी को लेकर नोएडा पुलिस एक्टिव हो गई है। नोएडा पुलिस के द्वारा बुधवार को यमुना एक्सप्रेसवे और नोएडा एक्सप्रेसवे पर फ्लीट रिहर्सल किया गया। नोएडा पुलिस के द्वारा जेवर टोल प्लाजा से लेकर दिल्ली डीएनडी तक फ्लीट रिहर्सल किया गया। इस दौरान वाहनों को रोक दिया गया। जिसकी वजह से नोएडा एक्सप्रेसवे और यमुना एक्सप्रेसवे पर काफी किलोमीटर लंबा जाम लग गया। जैसे ही जाम को खोला गया तो एक्सप्रेसवे पर वाहनों का दबाव अधिक हो गया।

ग्रेटर नोएडा के इन स्थानों पर वाहनों का दवाब अधिक
जानकारी के मुताबिक इस समय परी चौक के आसपास अधिक जाम लगा हुआ है। इसके अलावा यमुना एक्सप्रेसवे से नीचे उतरने पर यमुना प्राधिकरण के आसपास भारी जाम की स्थिति पैदा हो गई है। वहीं, P3 गोल चक्कर से यमुना विकास प्राधिकरण की तरफ जाने वाले मार्ग पर भी वाहनों का दवाब अधिक है। इसके अलावा नोएडा एक्सप्रेसवे की तरफ भी भारी वाहन जाम की स्थिति बनी हुई है। यातायात को सामान्य करवाने के लिए ट्रैफिक पुलिस कर्मी मौके पर मौजूद है।

नोएडा ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी का बयान
नोएडा ट्रैफिक पुलिस के डीसीपी अनिल कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर नोएडा पुलिस पूरी तरीके से तैयार है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस के द्वारा पीएम मोदी के होने वाले कार्यक्रम से एक दिन पहले फ्लीट रिहर्सल किया गया है। यह फ्लीट रिहर्सल इसलिए किया जाता है, जिससे पता चल सके कि पीएम मोदी के काफिले में यातायात व्यवस्था कैसी होनी चाहिए। इस फ्लीट रिहर्सल के दौरान वाहनों को जिले के कुछ स्थानों पर रोका गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.