लॉ से जुड़ा डाटा वापस लौट आया, जानिए पूरा मसला

एमिटी में पढ़ने वाली छात्रा की नोएडा पुलिस ने लौटाई खुशी : लॉ से जुड़ा डाटा वापस लौट आया, जानिए पूरा मसला

लॉ से जुड़ा डाटा वापस लौट आया, जानिए पूरा मसला

Tricity Today | नोएडा पुलिस ने लौटाई खुशी

Noida : नोएडा पुलिस ने एक मायूस युवती के चेहरे पर खुशी लौटा दी है। दरअसल, एमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा डीएलएफ मॉल अपने दोस्तों के साथ आई हुई थी। इस दौरान उसने कैब का सहारा लिया था। तभी डीएलएफ पर जल्दबाजी में उतरते समय युवती का आई फोन कैब में छूट गया। छात्रा काफी परेशान हो गई। उसने डीएलएफ पुलिस चौकी से मदद ली। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए मोबाइल फोन बरामद कर लिया। मामला सेक्टर-20 कोतवाली क्षेत्र का है।

जानिए पूरा मामला
एमिटी यूनिवर्सिटी की लॉ की छात्रा ने बताया कि अपने दोस्त के साथ डीएलएफ मॉल में खरीदारी करने के लिए आई हुई थी। घटना घटित हो जाने के बाद उसने डीएलएफ पुलिस चौकी में जाकर मदद मांगी। उसने बताया कि अपने मोबाइल से कैब को DLF मॉल आने के लिए बुक किया था। मॉल पर उतरने के दौरान जल्दबाजी में उसने अपना मोबाइल आईफोन 13 कैब में छूट गया। जिसमें इंपोर्टेंट डाटा और कांटेक्ट नंबर है।

पुलिस ने की मदद
डीएलएफ चौकी प्रभारी सुभाष चंद्र ने बताया कि युवती की शिकायत पर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। ऑटो का नंबर प्राप्त होने के बाद चालक की तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिला। जिसके बाद यूपीआई से किए पेमेंट मोड से चालक का संपर्क नंबर खोजा गया, उसके बाद ऑटो ड्राइवर से बात कर पुलिस ने उसे चौकी बुलवाकर फोन लिया। पुलिस ने युवती को मोबाइल सौंप दिया है। इसके बाद युवक ने नोएडा पुलिस को हृदय से आभार प्रकट किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.