कलेक्शन एजेंट से 8 लाख की लूट करने वाले बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, 3 लुटेरे दबोचे

नोएडा : कलेक्शन एजेंट से 8 लाख की लूट करने वाले बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, 3 लुटेरे दबोचे

कलेक्शन एजेंट से 8 लाख की लूट करने वाले बदमाश को पुलिस ने मारी गोली, 3 लुटेरे दबोचे

Tricity Today | 3 लुटेरे दबोचे

Noida News : नोएडा में 11 अप्रैल को एक कलेक्शन एजेंट से 8 लाख रुपए की लूट हुई थी। इस मामले में पुलिस ने बीती रात को कार्रवाई करते हुए 3 आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिनमें से एक बदमाश के पैर में गोली लग गई है। इन सभी लोगों ने मिलकर कलेक्शन एजेंट से 8 लाख रुपए की लूट की थी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा किया है। 

11 अप्रैल को लूट की थी
पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 11 अप्रैल को नोएडा के फेस-2 थाना क्षेत्र अंतर्गत सब्जी मंडी से एक बड़ी लूट हुई थी। बागपत जनपद का रहने वाला जोगेंद्र सेक्टर-88 सब्जी मंडी में दुकानदारों से कलेक्शन इकट्ठा कर संबंधित मालिक को देता है। जोगेंद्र 11 अप्रैल को करीब 8 लाख रुपए इकट्ठा करके संबंधित मालिक को देने जा रहा था। तभी सब्जी मंडी के बाहर अज्ञात बदमाशों ने जोगेंद्र पर हमला कर दिया था।

बीती रात को हुई मुठभेड़
पुलिस ने बताया कि हमला करने के बाद चारों आरोपी उसके पास बैग में रखे 8 लाख रुपए लेकर फरार हो गए थे। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और इस मामले में रविवार की देर रात को बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने बताया कि जब रविवार की देर रात को फेस-2 थाना पुलिस ककराला पुस्ता के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी वहां से बाइक पर सवार कुछ संदिग्ध लोग जा रहे थे। पुलिस ने जब इन लोगों को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस पर जानलेवा हमला करना शुरू कर दिया। इन तीन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की। जिसके बाद पुलिस का जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी।

आलोक सिंह ने 50 हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की
एडिशनल डीसीपी ने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई के दौरान शातिर बदमाश नीटू के पैर में गोली लगी है। नीटू के अलावा सैयद उर्फ रिहान और राहुल भी गिरफ्तार हुआ है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने घायल बदमाश नीटू के कब्जे से 1.15 लाख रुपए, सैयद उर्फ रिहान के कब्जे से 9 हजार रुपए और राहुल के कब्जे से 8500 रुपए बरामद किए हैं। पुलिस ने इनके कब्जे से अवैध हथियार भी बरामद किए हैं। फेस-2 थाना पुलिस की यह एक बहुत बड़ी कामयाबी है। जिसपर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने थाना पुलिस को 50 हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.