गोरखपुर सांसद रवि किशन को पंकज सिंह के लिए वोट मांगना पड़ा भारी, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

NOIDA BREAKING : गोरखपुर सांसद रवि किशन को पंकज सिंह के लिए वोट मांगना पड़ा भारी, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

गोरखपुर सांसद रवि किशन को पंकज सिंह के लिए वोट मांगना पड़ा भारी, पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | गोरखपुर सांसद रवि किशन

Noida News : रविवार को गोरखपुर के सांसद रवि किशन नोएडा पहुंचे और उन्होंने कोविड-19 प्रोटोकॉल व आचार संहिता के नियमों की खूब धज्जियां उड़ाई। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन मोड में आ गई। नोएडा पुलिस ने इस मामले में पूरी रिपोर्ट बनाकर नोएडा विधानसभा के रिटर्निंग अफसर को दे दी है। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
सेंट्रल नोएडा के एडिशनल डीसीपी ने बताया कि रविवार 30 जनवरी 2022 को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। वीडियो में कोविड-19 प्रोटोकॉल और आचार संहिता के नियमों की धज्जियां उड़ती हुई दिखाई दे रही है। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में ले लिया है। वीडियो में दिख रहा है कि गोरखपुर के सांसद रवि किशन नोएडा के सेक्टर-63 में स्थित चोटपुर कॉलोनी में चुनावी प्रचार प्रसार कर रहे हैं। इस दौरान का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। वीडियो में कोविड-19 प्रोटोकॉल और आचार संहिता के नियमों की धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही है।

थाना प्रभारी ने की कार्रवाई
इस मामले में नोएडा सेक्टर-63 थाना प्रभारी ने नोएडा विधानसभा के रिटर्निंग अफसर को लिखित तौर पर रिपोर्ट पेश की है। जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि आज गोरखपुर के सांसद रवि किशन नोएडा में भाजपा उम्मीदवार पंकज सिंह के लिए वोट मांग रहे हैं। इस दौरान सरेआम कोविड-19 प्रोटोकॉल और आचार संहिता के नियमों की धज्जियां उड़ाई गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.