धुत पड़े शराबियों को घर पहुंचाएगी नोएडा पुलिस, तबीयत बिगड़ने पर भेजा जाएगा अस्पताल

जश्न ना हो फीका ! धुत पड़े शराबियों को घर पहुंचाएगी नोएडा पुलिस, तबीयत बिगड़ने पर भेजा जाएगा अस्पताल

धुत पड़े शराबियों को घर पहुंचाएगी नोएडा पुलिस, तबीयत बिगड़ने पर भेजा जाएगा अस्पताल

Google Image | Symbolic

Noida : नए साल की जश्न की तैयारी शुरू हो चुकी है। एनसीआर के लोगों का नोएडा में जमावड़ा सड़कों पर दिख रहा है। हर कोई आज 2022 को अलविदा कहकर 2023 के स्वागत में लगा हुआ है। जश्न की खुशी में लोग शराब के नशे में धुत होना शुरू हो गए है। ऐसे में शहर के मिनी कनॉट प्लेस के नाम से मशहूर सेक्टर-18 के आसपास सबसे ज्यादा समस्या पीकर लुढ़कने वालों की रहने वाली है। इस बार नोएडा पुलिस ने पीकर लुढ़कने वालों के लिए योजना बना ली है। अगर कोई भी व्यक्ति नए साल के मौके पर किसी पार्टी में शामिल होने के बाद ज्यादा शराब पी लेता है और घर तक नहीं पहुंच पाता है, ऐसे में पुलिस उसकी मदद करेगी। पुलिस उसे सही सलामत घर तक पहुंचाएगी।

कैब और एंबुलेंस की व्यवस्था
एडीसीपी ने आशुतोष द्विवेदी बताया पीकर लुढ़कने वालों के लिए आठ कैब की व्यवस्था की गई है। जो भी खुद घर जाने की स्थिति में नहीं होगा, उसे इन कैब से भेजा जाएगा। इसके अलावा अगर किसी की तबीयत खराब हो जाएगी तो उसको अस्पताल ले जाया जाएगा। पुलिस ने अनुमान लगाया है कि नोएडा शहर में डेढ़ लाख लोग नए साल का जश्न बाहर सड़कों पर या फिर क्लब और बार में बनाएंगे।

लोगों को ना हो समस्या : एसीपी
एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि जीआईपी मॉल स्थित गार्डन गैलेरिया पार्टी के लिए सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला डेस्टिनेशन है। इसको देखते हुए कानून व्यवस्था को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है। शाम 4 बजे से नए साल के जश्न तक पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है। जीआईपी मॉल के पास हमने तीन एंबुलेंस, तीन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां तैनात कर दी गई है। रात में पुलिस की गश्त भी बढ़ाई जाएगी ताकि पार्टी कर रहे लोगों को कोई समस्या न हो।

ये 3 सड़कें बंद रहेंगी
नोएडा ट्रैफिक पुलिस कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के मुताबिक सेक्टर-18 में जाने वाले 3 रास्ते बंद रहेंगे। नर्सरी तिराहे से अट्टा चौक एवं सेक्टर-18 मेट्रो स्टेशन और मेट्रो स्टेशन से अट्टा पीर की ओर जाने वाले मार्ग को नो-पार्किंग क्षेत्र बनाया गया है। वाहन खड़ा किया तो चालान काटे जाएंगे। पुलिस ने अपील की है कि सेक्टर-18 में आने वाले सभी लोग अपने वाहनों को बहुमंजिला वाहन पार्किंग में खड़ा करें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.