नोएडा की पॉश हाउसिंग सोसाइटी में लगी आग, ये रही वजह, इसे जानना सभी के लिए जरूरी

Noida News : नोएडा की पॉश हाउसिंग सोसाइटी में लगी आग, ये रही वजह, इसे जानना सभी के लिए जरूरी

नोएडा की पॉश हाउसिंग सोसाइटी में लगी आग, ये रही वजह, इसे जानना सभी के लिए जरूरी

Google Image | अजनारा होम

Noida News : नोएडा में रविवार की आधी रात बड़ी घटना हुई है। शहर की एक पॉश हाउसिंग सोसाइटी में आग लग गई। जिसके चलते निवासियों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलने पर आनन-फानन में फायर सर्विस और नोएडा पुलिस मौके पर पहुंचे। इस आगजनी में कई वाहन जलकर खाक हो गए हैं। करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत करके फायर सर्विस ने आग पर काबू पाया। इसके बाद सोसाइटी में हालात सामान्य हुए।

कैसे हुई घटना
नोएडा में थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर-121में स्थित अजनारा होम सोसाइटी के बेसमेंट में रविवार की रात आग लग गई। इस आगजनी में बेसमेंट में खड़ी चार मोटरसाइकिल जल गई हैं। मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप चौबे ने बताया कि रविवार की रात सेक्टर-121 स्थित अजनारा होम्स सोसाइटी के बेसमेंट में आग लगने की सूचना मिली। सूचना पाकर दमकल विभाग की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और एक घंटे की मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि बेसमेंट में खड़ी चार मोटरसाइकिल जल गई हैं। 

मोटरसाइकिल के चार्जिंग प्वाइंट में शॉर्ट सर्किट से लगी आग
प्रदीप चौबे ने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि आग बाइक चार्जिंग के लिए लगाए गए पॉइंट में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से लगी है। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है। सोसाइटी के बेसमेंट में लगी  आग के चलते निवासियों में काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। बेसमेंट में पार्किंग है। जिसके चलते सभी लोग अपने-अपने वाहनों को लेकर चिंतित रहे। आग बुझाने के बाद हालात सामान्य हो गए। आपात स्थिति से निपटने के लिए भारी फोर्स सोसाइटी में भेज दिया गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.