अवैध संबंध से किया मना तो देवर ने दोस्त के साथ मिलकर भाभी को मौत के घाट उतारा, सास ने लगवाया बहू की लाश को ठिकाने

NOIDA BREAKING : अवैध संबंध से किया मना तो देवर ने दोस्त के साथ मिलकर भाभी को मौत के घाट उतारा, सास ने लगवाया बहू की लाश को ठिकाने

अवैध संबंध से किया मना तो देवर ने दोस्त के साथ मिलकर भाभी को मौत के घाट उतारा, सास ने लगवाया बहू की लाश को ठिकाने

Tricity Today | सास और देवर गिरफ्तार

Noida : कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने परमीला हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतका के देवर और सास को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी देवर अपनी भाभी परमीला से अवैध संबंध बनाना चाहता था। परमीला के मना करने पर आरोपी देवर ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने अपनी मां के साथ मिलकर शव को गटर में डाल दिया।

एडीसीपी नोएडा ज़ोन रणविजय सिंह ने बताया कि पीड़ित पप्पू ने 11 अप्रैल को पत्नी परमीला की गुमशुदगी कोतवाली सेक्टर 20 में दर्ज कराई थी। 15 जुलाई को परमीला का शव सेक्टर 8 स्थित कोहली धर्म कांटा के पास बने शौचालय की सीवर लाईन के गटर से मिला था जिसकी पहचान पति पप्पू ने कपड़े पहचानकर अपनी पत्नी परमीला के रूप में की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में परमीला की गला दबाकर हत्या किए जाने की बात सामने आई थी। 

पुलिस को जांच में पता चला कि मृतका के देवर ने अपने दोस्त के साथ परमीला की गला दबाकर हत्या की थी। इसके बाद आरोपी देवर ने अपनी मां के साथ मिलकर परमीला के शव को सेक्टर 8 स्थित कोहली धर्म कांटा के पास बने शौचालय की सीवर लाईन के गटर के मैन होल का ढक्कन खोलकर शव को छुपा दिया। एडीसीपी ने बताया कि शुक्रवार को इस मामले में परमीला की सास चमेली और उसके देवर धमेन्द्र उर्फ सोनू उर्फ राहुल को जेजे कॉलोनी सेक्टर-8 से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरिपियों से मृतक महिला का मोबाइल फोन बरामद किया है।

पूछताछ करने पर आरोपी धर्मेन्द्र ने बताया कि परमीला ने अवैध संबंध बनाने से इनकार कर दिया था जिससे वह नाराज़ था। उसने अपने साथी कमालू के साथ मिलकर 23 मार्च 2020 में उसकी हत्या कर दी थी। एडीसीपी ने बताया कि कमालू भी सेक्टर-8 नोएडा में ही रहता है। इस समय आरोपी कमालू हत्या के एक अन्य मामले मे गौतमबुद्धनगर जिला जेल मे बंद है। एडीसीपी ने बताया कि हत्यारोपी धर्मेन्द्र पर हत्या सहित करीब 14 मुकदमे दर्ज हैं। इसी तरह कमालू पर भी हत्या सहित 12 मुकदमे दर्ज हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.