Noida News: पार्किंग को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, रिटायर्ड कर्नल जख्मी, एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पार्किंग को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट, रिटायर्ड कर्नल जख्मी, एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Tricity Today | एडिश्नल डीसीपी रणविजय सिंह ने जानकारी दी

नोएडा के थाना सेक्टर-20 क्षेत्र में दो पक्षों के बीच कार पार्किंग को लेकर सोमवार की रात विवाद हो गया। देखते-देखते यह इतना बढ़ गया कि मामला मारपीट पर पहुंच गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक रिटायर्ड कर्नल चोट लगने से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती काराया गया। उनकी बेटी भी मौके पर मौजूद थीं। उनके साथ ही खींचातानी हुई है। कर्नल के परिजनों ने थाना सेक्टर-20 में दूसरे पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने केस पंजीकृत कर लिया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

नोएडा के एडिश्नल डीसीपी रणविजय सिंह ने घटना के बारे जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गत 22 फरवरी को शहर के सेक्टर-29 में कार पार्किंग के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस मे भीड़ गए। इसमें एक पक्ष ने दूसरे पर हमला कर दिया। इसमें एक रिटायर्ड कर्नल बुरी तरह घायल हो गए है। उन्हें इलाज के लिए नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उनका उपचार चल रहा है। पीड़ित कर्नल के परिजनों ने दूसरे पक्ष के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। इस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने उपयुक्त धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस दूसरे फरार व्यक्ति की तलाश में जुट गई है। 

डीसीपी ने कहा कि मेडिकल और साक्ष्यों के मुताबिक कारवाई की जा रही है। फिलहाल पीड़ित की हालत ठीक है। उनके चेहरे पर चोट आई थी। शिकायत में कर्नल के परिजनों ने कहा है कि उनकी बेटी के साथ भी मारपीट हुई है। घटना के वक्त वह भी उनके साथ थी। पुलिस सीसीटीवी और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों से इसकी जांच कर रही है। अगर आरोप सही पाए गए, तो आरोपियों के खिलाफ अन्य धाराओं में भी कार्रवाई की जाएगी। 

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.