2 तारीख से वाहनों को रोककर निर्माण कार्य होगा शुरू, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

नोएडा के इस FOB पिलर से मिलेगी निजात : 2 तारीख से वाहनों को रोककर निर्माण कार्य होगा शुरू, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

2 तारीख से वाहनों को रोककर निर्माण कार्य होगा शुरू, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida : नोएडा में सड़क हादसों को रोकने के लिए प्राधिकरण और यातायात की ओर से लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। अब सबसे ज्यादा एक्सीडेंट होन जगहों को चिन्हित कर मरम्मत कार्य किया जा रहा है। ऐसे में सबसे ज्यादा सेक्टर-52 मेट्रो पिलर से जुड़े फुटओवर ब्रिज से वाहनों को परेशानी झेलनी पड़ रही थी। इस समस्या के हल को लेकर समाजसेवी संस्थाओं ने नोएडा अथॉरिटी से मांग की थी। 2 अप्रैल से मार्ग को बंद कर नए रूप से फुटओवर ब्रिज तैयार किया जाएगा। 
 
एक लाइन रहेगी बंद
इस दौरान कुछ दिन के मार्ग से गुजरने वाले वाहनों को रोककर काम शुरू करवाया जाएगा। नोएडा यातायात अधिकारियों ने बताया कि मेट्रो सेक्टर-52 के पास सेक्टर-71 से होशियारपुर की ओर जाने वाले स्लिप रोड पर मार्ग के मध्य स्थापित फुट ओवर ब्रिज के पिलर के कारण यातायात संचालन में कठिनाईयां होने के साथ लोगों को असुविधा पैदा होती है। वाहनों को यातायात में किसी प्रकार की परेशानी और दिक्कत का सामना ना करना पड़े, इस लिए फुट ओवर ब्रिज के पिलर को हटाकर नए पिलर का निर्माण किया जाएगा। इस दौरान सेक्टर-71 अंडरपास से होशियारपुर की ओर आने वाले मार्ग की एक लेन को ब्लॉक कर दिया जाएगा।

वाहन चालक इन सड़क का करें प्रयोग
  1. लिंक रोड पर डीएससी रोड, सेक्टर-78, 50 आदि की ओर से आने वाला यातायात मानव रचना स्कूल तिराहा से सेक्टर-51 मार्ग का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  2. लिंक रोड पर डीएससी रोड, सेक्टर-78, 50 आदि की ओर से आने वाला वाहन सेक्टर-71, 61, 60 होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा।
  3. किसान चौक, पर्थला की ओर से आकर अंडरपास होकर सिटी सेंटर की ओर जाने वाला यातायात बालकनाथ मंदिर से यू-टर्न लेकर सेक्टर-67 चौक, सेक्टर-60 का प्रयोग कर सकेगा।
  4. किसान चौक, पर्थला की ओर से आकर अंडरपास होकर सिटी सेंटर की ओर जाने वाला यातायात सेक्टर-71 से सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन की ओर जाकर यू-टर्न लेकर मानव रचना स्कूल तिराहा से सेक्टर-51 होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा।
  5. सेक्टर 62, 60 की ओर से आकर अंडरपास होकर सिटी सेंटर की ओर जाने वाला यातायात सेक्टर-71 से सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन की ओर जाकर यू-टर्न लेकर मानव रचना स्कूल तिराहा से सेक्टर-51 का इस्तेमाल करना होगा
  6. यातायात असुविधा होने पर यातायात हेल्प लाइन नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.