जीआईपी मॉल में बिल को लेकर हुआ बवाल, सात युवकों ने जमकर मारपीट की, अब पहुंचे हवालात

Noida News: जीआईपी मॉल में बिल को लेकर हुआ बवाल, सात युवकों ने जमकर मारपीट की, अब पहुंचे हवालात

जीआईपी मॉल में बिल को लेकर हुआ बवाल, सात युवकों ने जमकर मारपीट की, अब पहुंचे हवालात

Social Media | पुलिस की गिरफ्त में अभियुक्त

नोएडा के सेक्टर-38A स्थित ग्रेट इंडिया प्लेस में बने एक रेस्तरां में खाने के बिल को लेकर मंगलवार को बवाल हो गया। इस दौरान खूब हाथापाई हुई। बाहर से बुलाने पर मारपीट करने पहुंचे युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। पूरा विवाद मॉल में स्थित एक रेस्तरां में खाने के बिल को लेकर शुरू हुआ। शरारती तत्वों ने रेस्तरां कर्मियों को जमकर धूना। उन्होने मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों से भी मारपीट की। मामले की सूचना मिलने पर नोएडा सेक्टर-39 थाना पुलिस ने इसमें शामिल सात अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। मारपीट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

पूरी घटना मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बुधवार को नोएडा के सेक्टर - 38 A स्थित जीआईपी मॉल परिसर में एक शख्स यश चौधरी खाने गया था। खाने के बाद बिल को लेकर रेस्तरां मालिक और स्टॉफ से यश का झगड़ा हो गया। विवाद की सूचना पर जीआईपी मॉल चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले को शांत करवाया। उसके बाद अभियुक्त यश वहां से चला गया। पर थोड़ी देर में फिर वापस अपने अन्य कई साथियो के साथ रेस्तरां में पहुंचा। उन्होंने स्टॉफ, मालिक और मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों से मारपीट की और फरार हो गए। 

पुलिस ने कार्रवाई की
यह सारी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गयी। थाना सेक्टर – 39 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और अभियुक्तों की तलाश में छापेमारी की। मारपीट में शामिल सात लोगों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सीसीटीवी की फूटेज में ये सभी मारपीट करते देखे जा सकते हैं। इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। पुलिस अभियुक्तों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.