श्रीकांत त्यागी को 3 मामलों में मिली जमानत, गैंगस्टर के मुकदमे में राहत नहीं

BIG BREAKING : श्रीकांत त्यागी को 3 मामलों में मिली जमानत, गैंगस्टर के मुकदमे में राहत नहीं

श्रीकांत त्यागी को 3 मामलों में मिली जमानत, गैंगस्टर के मुकदमे में राहत नहीं

Tricity Today | श्रीकांत त्यागी

  • - जमानत याचिका पर शुक्रवार को न्यायालय में सुनवाई हुई
  • - गैंगस्टर के मुकदमे में जमानत नहीं मिलने के कारण श्रीकांत को अभी जेल में ही रहना पड़ेगा
Greater Noida : नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में महिला से गाली-गलौज और बदसलूकी करने वाले श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका पर शुक्रवार को न्यायालय में सुनवाई हुई। न्यायालय ने आरोपी श्रीकांत की तीन मुकदमों में जमानत मंजूर की है। गैंगस्टर के मुकदमे में श्रीकांत को कोर्ट से राहत नहीं मिली है। जिसके चलते उसे अभी जेल में रहना पड़ेगा। अब गैंगस्टर के मुकदमे में सोमवार को सुनवाई होगी।

श्रीकांत को अभी जमानत नहीं मिली है
जनपद दीवानी एवं फौजदारी बार एसोसिएशन के अध्यक्ष और श्रीकांत त्यागी के अधिवक्ता सुशील भाटी ने बताया कि श्रीकांत के मामलों में शुक्रवार को न्यायालय ने सुनवाई की। श्रीकांत त्यागी पर दर्ज तीन मुकदमों की धारा 354, 323, 419, 420, 427, 482, 504 व 506 में जमानत मिल गई। जबकि, गैंगस्टर के मुकदमे में श्रीकांत को अभी जमानत नहीं मिली है। जिस पर सोमवार को सुनवाई होगी। उधर, गैंगस्टर के मुकदमे में जमानत नहीं मिलने से श्रीकांत त्यागी को अभी जेल में ही रहना पड़ेगा।

श्रीकांत त्यागी के 6 साथियों को भी मिली जमानत
इसके अलावा श्रीकांत त्यागी के पक्ष में ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में बलवा करने पहुंचे 6 युवकों को गौतमबुद्ध नगर जिला न्यायालय ने जमानत दे दी है। पिछले मंगलवार की सुबह कोर्ट में सुनवाई हुई और सभी छह लोगों को जमानत मिल गई है। इन छह लोगों पर आरोप था कि यह श्रीकांत त्यागी के पक्ष में सोसाइटी में घुसे थे और हंगामा किया था। सोसायटी के निवासियों ने पथराव और लाठीबाजी का आरोप भी लगाया था, लेकिन पुलिस ने ऐसे आरोपों का खंडन किया था। इन सभी को बलवा करने के आरोप में जेल भेजा गया था। पिछले मंगलवार को सभी युवक कोर्ट के समक्ष पेश किए गए। कोर्ट ने जमानत दे दी हैं।

कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया कोर्ट
श्रीकांत को मंगलवार को साल 2007 के एक मामले में पेश किया गया। जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच त्यागी को कोर्ट लाया गया। कोर्ट परिसर में त्यागी की पेशी के मद्देनजर सुरक्षा के चाक-चौबंद के इंतजाम प्रशासन द्वारा किए गए थे। उसे प्रशासन कोर्ट के पीछे के रास्ते से लेकर पहुंची। बता दें कोर्ट ने श्रीकांत को फिर से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। वह गौतमबुद्ध नगर की लुक्सर जेल में बंद है।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.