सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने पहले गर्लफ्रेंड के साथ किया नशा, फिर 20वीं मंजिल से कूदकर दी जान

नोएडा से बड़ी खबर : सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने पहले गर्लफ्रेंड के साथ किया नशा, फिर 20वीं मंजिल से कूदकर दी जान

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने पहले गर्लफ्रेंड के साथ किया नशा, फिर 20वीं मंजिल से कूदकर दी जान

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा में बीती रात को एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने 20वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि मरने से पहले सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया था और उसके बाद अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। सोसायटी के लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सॉफ्टवेयर इंजीनियर को नोएडा के एक नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया। जहां पर अस्पताल के डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

सोनीपत का रहने वाला था सॉफ्टवेयर इंजीनियर
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला 26 साल का नमन मदान नोएडा की सेक्टर-168 में स्थित गोल्डन पाम हाउसिंग सोसाइटी में रहता था। नमन मदान नोएडा में ही स्थित एक नामी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर तैनात था। मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात को उसने अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। नमन मदान का फ्लैट गोल्डन पाम हाउसिंग सोसायटी के टावर नंबर-ओ के 20वीं मंजिल पर स्थित है। 

मरने से पहले गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया
बताया जा रहा है कि नमन ने मरने से पहले अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए बुलाया था। बुलाने के बाद उसकी गर्लफ्रेंड भी फ्लैट में पहुंची थी। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि नमन और उसकी गर्लफ्रेंड के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हुआ होगा, जिसकी वजह से तनाव में आकर सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवक ने 20वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। 

घटना से पहले दोनों ने किया था नशा
इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में सुसाइड प्रतीत हो रहा है। वहीं, दूसरी ओर पुलिस को सूचना भी मिली है कि दोनों ने मिलने के बाद नशे का सेवन किया था। नमन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नशे का खुलासा हो जाएगा, लेकिन पुलिस का कहना है कि जब टीम मौके पर पहुंची तो उसकी गर्लफ्रेंड नशे की हालत में मिली। पुलिस इस पूरे मामले में काफी गंभीरता से जांच कर रही है और हर पहलू से जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.