नोएडा सपा के ग्रामीण अध्यक्ष ने किसानों के पक्ष में गोष्ठी की, कहा- किसानों का शोषण कर रही भाजपा

किसान आंदोलन : नोएडा सपा के ग्रामीण अध्यक्ष ने किसानों के पक्ष में गोष्ठी की, कहा- किसानों का शोषण कर रही भाजपा

नोएडा सपा के ग्रामीण अध्यक्ष ने किसानों के पक्ष में गोष्ठी की, कहा- किसानों का शोषण कर रही भाजपा

Tricity Today | नोएडा सपा के ग्रामीण अध्यक्ष ने किसानों के पक्ष में गोष्ठी की, कहा- किसानों का शोषण कर रही भाजपा

समाजवादी पार्टी लगातार नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है। शनिवार को समाजवादी पार्टी नोएडा ने किसानों के समर्थन में परथला गांव में किसान गोष्ठी का आयोजन किया है। गोष्ठी में केंद्र सरकार द्धारा लागू किए गए नए कृषि कानूनों पर विस्तार से चर्चा की गई। पार्टी पदाधिकारियों ने एकमत से किसानों के प्रदर्शन को समर्थन देने पर सहमति जताई।

सपा नोएडा (ग्रामीण) के जिलाध्यक्ष रेशपाल अवाना ने कहा कि केंद्र सरकार पूरी तरह से किसान विरोधी है। पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के उद्देश्य से नए कृषि बिलों को पास किया गया है। इन कृषि कानूनों की आड़ में किसानों का शोषण और उत्पीड़न किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार शुरू से ही पूंजीपतियों के हित में निर्णय लेती रही है। सरकार आम जनता को दरकिनार करती रही है। अब सरकार ने नए कृषि बिल के जरिए देश के अन्नदाता को भी काले कानून में जकड़ने की साजिश रची है। 

सपा नेता सुनील चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी सरकार के इस फैसले का पुरजोर विरोध करेगी। नए कृषि बिल के वापस होने तक समाजवादी पार्टी गांव-गांव जाकर गोष्ठी आयोजित करेगी और किसानों को जागरुक करेगी। बैठक में विकास यादव, ओमपाल राणा, जय करण चौधरी, पूर्व महानगर अध्यक्ष सूबे यादव, वीरपाल, राजेश चौहान, श्रीमती सुनीता, सुशीला भारती, कविता गुलाटी, रेखा, उर्मिला चौधरी, रणबीर चौधरी, बिल्लू अवाना आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.