बिल्डर ने भेजा नोटिस, निवासियों में रोष

नोएडा की नामी सोसाइटी पर करोड़ों का मेंटेनेंस बकाया : बिल्डर ने भेजा नोटिस, निवासियों में रोष

 बिल्डर ने भेजा नोटिस, निवासियों में रोष

Google Image | Symbolic Image

Noida News : नोएडा की ग्रुप हाउसिंग सोसायटी में मेंटेनेंस डिपार्टमेंट ने निवासियों को नोटिस भेजा है। इस नोटिस में निवासियों को मेंटेनेंस डिफॉल्टर घोषित किया गया है। सोसाइटी के निवासियों पर करीब 2.68 करोड़ रुपये का मेंटेनेंस चार्ज न देने का आरोप है। सोसाइटी के निवासी नोटिस का विरोध कर रहे हैं। लोगों का कहना है उन्होंने मेंटेनेंस चार्ज जमा किया है, लेकिन फैसिलिटी ने अपडेट नहीं किया है।

3,200 से ज्यादा रेजिडेंट्स को नोटिस
सेक्टर-74 की सुपरटेक केपटाउन सोसायटी एओए के अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि सोसायटी में करीब 4,500 परिवार रहते हैं। 3,200 से ज्यादा रेजिडेंट्स को नोटिस भेजा गया है। बिल्डर ने मई से अभी तक रेजीडेंट्स को मेंटेनेंस का इनवॉइस साझा नहीं किया है। जिन लोगों को नोटिस भेजा गया है, उनमें से अधिकतर लोगों ने अपना मेंटेनेंस चार्ज दे दिया है।

बिल्डर से पूछे सवाल
एओए ने बताया कि तीन साल से करीब 150 लोगों पर लगभग एक करोड़ का मेंटेनेंस बकाया है। इनमें कुछ दुकानदार भी शामिल हैं। बिल्डर ने आखिर इतने सालों से डिफॉल्टरों पर कार्रवाई क्यों नहीं की? इन निवासियों को किसके संरक्षण में छूट दी गई है। इस संबंध में बिल्डर को मेल भेजा गया है। इसका जवाब अब तक नहीं आया है। इस मामले को लेकर एक बार फिर बिल्डर को पत्र लिखा जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.