नोएडाः लिफ्ट देकर लूटने वाले गिरोह का मास्टर माइंड धरा गया, दो साथी भी गिरफ्तार

लिफ्ट देकर लूटने वाले गिरोह का मास्टर माइंड धरा गया, दो साथी भी गिरफ्तार

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में बदमाश

नोएडा थाना एक्सप्रेसवे पुलिस को शुक्रवार की देर रात बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने एक्सप्रेसवे पर लिफ्ट देकर लूट करने वाले गैंग का खुलासा किया है। इस गैंग के सरगना सहित तीन लूटेरों को गिरफ्तार किया है। थाना एक्सप्रेसवे पुलिस सेक्टर-168 के छपरौली गोल चक्कर के पास सघन चेकिंग अभियान चला रही थी।  इसी दौरान पुलिस को तीन बदमाशों का पता चला और पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। ये अपराधी लोगों को लिफ्ट देने के बहाने लूट लेते थे। तीनों बेहद शातिर किस्म के लूटेरे हैं।

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने इनकी गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ये गैंग नोएडा- ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे और यमुना एक्सप्रेसवे पर लोगों को लिफ्ट देकर उन्हें लूट लेते थे। दरअसल इस गिरोह के बदमाश एक्सप्रेसवे पर खास जगह से लोगों को लिफ्ट देते थे। ये उन स्थानों पर जाते थे, जहां सवारी गाड़ियों का इंतजार करती है। गाड़ी में इनके 2-3 लोग पहले से मौजूद रहते है। लिफ्ट देने के बाद ये एक्सप्रेसवे पर किसी सुनसान जगह पर गाड़ी बैठे व्यक्ति से लूट किया करते थे। 

लूटपाट के बाद पीड़ितों को गाड़ी से बाहर फेंक कर फरार हो जाते थे। पुलिस ने इस गैंग के सरगना जावेद, बदमाश मनोज और अरुण को गिरफ्तार कर लिया है। इनके ऊपर नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कई थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस को इनके कब्जे से लूट में इस्तेमाल की जाने वाली कार, लूटे हुए 11 हज़ार रुपये, 5 फर्जी नंबर प्लेट और 1 अवैध तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस इन सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.