ब्रेजा में आए चोरों ने डीएम चौक के पास से दो कारें उड़ाईं, घटना CCTV में कैद हुई

Noida News: ब्रेजा में आए चोरों ने डीएम चौक के पास से दो कारें उड़ाईं, घटना CCTV में कैद हुई

ब्रेजा में आए चोरों ने डीएम चौक के पास से दो कारें उड़ाईं, घटना CCTV में कैद हुई

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

NOIDA : तकनीक के लिहाज से यूपी की सिरमौर नोएडा पुलिस की नाक के नीचे से बेखौफ चोर वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। घटना बुधवार, 11 मार्च की है। चोर, डीएम चौक से सिर्फ 50 मीटर की दूरी पर खड़ी दो कारों को उड़ा ले गए। बुधवार की जल्दी सुबह चोरों ने कार का सेंट्रल लॉक तोड़ा और लेकर फरार हो गए। हालांकि हैरान करने वाला तथ्य यह है कि चोर भी कार से ही आए थे। पास में लगे एक सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई है। वारदात डीएम चौक के पास हुई है, इस वजह से नोएडा पुलिस भी मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

नोएडा के पॉश इलाके में हुई वारदात : घटना नोएडा के पॉश कहे जाने वाले सेक्टर-19 की है। इस सेक्टर के पास स्थित डीएम चौक पर 11 मार्च की जल्दी सुबह बेखौफ चोरों ने कार का सेंट्रल लॉक तोड़कर एक साथ दो गाड़ियां उड़ा दीं। चोरों ने जो दो गाड़ियां उड़ाई हैं, उनमें एक मारुति की ब्रेजा है। दूसरी कार मारुति की ही बलेनो है। चोर खुद भी ब्रेजा कार से आए वारदात को अंजाम देने आए थे।

CCTV में कैद हुआ हर मोमेंट : बेखौफ चोरों की वारदात घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि सुबह करीब 5.30 बजे के आसपास हलचल शुरू होती है। एक चोर सफेद कार को सुबह 5.43 बजे लेकर फरार होता है। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि पहले वह कार के अंदर बैठकर सेंट्रल लॉक को तोड़ रहा होता है। हालांकि चोरों को पता था कि उनकी वारदात कैमरे में कैद हो रही है। फिर भी उनके हिम्मत नहीं टूटी।

वारदातों को बैखौफ अंजाम दे रहे हैं चोर : नोएडा के पॉश इलाके में कार चोरी की घटनाएं आम हो गई हैं। चोर बेखौफ हो गए हैं। वारदात के एक दिन पहले ही नोएडा से रात में 2 कारें चोरी कर ली गई थीं। कार मालिक ने चोरी की शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लेकिन इस घटना के बाद आम लोगों में चर्चा शुरू हो गई है। उनका कहना है कि सुबह 05:30 बजे लॉक तोड़कर गाड़ी लेकर फरार होने वाले बदमाशों के हौसले बुलंद हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.