फल विक्रेता को धौंस दिखाने वाला पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जांच के बाद होगी सख्त कार्रवाई

नोएडा: फल विक्रेता को धौंस दिखाने वाला पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जांच के बाद होगी सख्त कार्रवाई

फल विक्रेता को धौंस दिखाने वाला पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जांच के बाद होगी सख्त कार्रवाई

Tricity Today | जानकारी देते नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह

फल विक्रेता को धौंस दिखाने वाला पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जांच के बाद होगी सख्त कार्रवाई नोएडा में एक पुलिसकर्मी का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इसमें वह एक फल विक्रेता को डरा-धमका और गाली गलौज करता दिखाई दे रहा है। इसका संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने आरोपी सिपाही को तुरंत लाइन हाजिर कर दिया है। मामले के जांच की जिम्मेदारी एसीपी-3 को सौंपी गई है। जानकारी के मुताबिक पुलिसकर्मी सेक्टर-49 थाने में तैनात था। जांच रिपोर्ट आने के बाद सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

नोएडा के रहने वाले गोविंद कश्यप ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया। इसमें उन्होंने नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के आधिकारिक टि्वटर हैंडल को भी टैग किया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि सेक्टर-49 थाना क्षेत्र में एक पुलिसकर्मी फल विक्रेता से खरीदारी करता है। उसके बाद उसे कम पैसे देता है। फल विक्रेता ने इसका विरोध किया और पूरे पैसे मांगे। इसको लेकर पुलिसकर्मी ने उसके साथ गाली-गलौज की और चालान काटने की धमकी भी दी। बाद में वह अपनी कार में बैठ कर चला गया। 
वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा के एडीसीपी रणविजय सिंह ने इस पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुध नगर में इस तरह का व्यवहार कतई स्वीकार्य नहीं है। पुलिस कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए सेक्टर-49 थाने में तैनात पुलिसकर्मी कृष्णपाल को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है। मामले की जांच एसीपी-3को सौंप दी गई है। रिपोर्ट आने के बाद इस पर अमल किया जाएगा।
 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.