मूसलाधार बारिश में 12 घण्टों से नंगे पांव खड़े हैं जवान, भीगते हुए ट्रैफिक संभाला

Salute Noida Traffic Police : मूसलाधार बारिश में 12 घण्टों से नंगे पांव खड़े हैं जवान, भीगते हुए ट्रैफिक संभाला

मूसलाधार बारिश में 12 घण्टों से नंगे पांव खड़े हैं जवान, भीगते हुए ट्रैफिक संभाला

Tricity Today | ट्रैफिक पुलिस के जवान

मूसलाधार बारिश में 12 घण्टों से नंगे पांव खड़े हैं जवान, भीगते हुए ट्रैफिक संभाला NOIDA : नोएडा एनसीआर समेत वेस्ट यूपी में 2 दिन से हो रही रिमझिम बारिश के वजह से सड़कों पर जलभराव की स्थिति बन गई है। गौतम बुद्ध नगर में सुबह से ही तेज बारिश हो रही है। ऐसे में नोएडा ट्रैफिक पुलिस के जवान जगह-जगह पर तैनात हैं। बारिश में भीगते हुए ट्रैफिक पुलिस के जवान यातायात की व्यवस्था को संभालने में रात 11 बजे तक जुटे रहे। सोशल मीडिया पर लोग ट्रैफिक व्यवस्था की जमकर तारीफ कर रहे हैं। जलभराव और जाम की स्थिति
शहर की सड़कों पर सुबह-शाम वाहन चालाक दफ्तर के लिए आते-जाते हैं। प्रमुख चौराहों पर कई बार ट्रैफिक थम जाता है लेकिन उसके बावजूद पुलिस के कर्मचारी मुस्तैदी के साथ जाम को खुलवाने में जुटे रहते हैं। लेकिन बृहस्पतिवार को सुबह से ही हो रही भारी बारिश के वजह से कई जगहों पर जलभराव और जाम की स्थिति बन गई। बारिश के वजह से बिजली ठप हो जाने के कारण लाल बत्ती भी बंद पड़ी रही। ऐसे में नोएडा ट्रैफिक पुलिस के जवान सुबह से ही बारिश में भीगते हुए नंगे पांव अपने कर्तव्य का पालन किया।

तस्वीर की साझा
सरकारी दफ्तरों में 8 घंटे की ड्यूटी का समय होता है लेकिन बारिश के वजह से लोगों को हो रही परेशानियों को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस के जवान ने 12 घंटों से अधिक समय तक सड़कों पर अपनी सेवा दी हैं। सोशल मीडिया के ट्विटर अकाउंट पर नोएडा ट्रेफिक विभाग ने अलग-अलग जगहों की तस्वीर साझा की है। जिसमें पुलिस के जवान नंगे पांव और हाथों में छतरी लेकर व्यवस्था को ठीक करने में लगे रहे।

मौसम विभाग ने किया अलर्ट जारी
अगले कुछ दिन तक एनसीआर में ऐसी भीषण बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है कि आगामी 22 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक एनसीआर समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारी बारिश हो सकती है। वहीं, उत्तर प्रदेश में 22 और 23 सितंबर को तेज बारिश की संभावना है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.