सुंदर भाटी गैंग के गुर्गों ने कारोबारी से 50 हजार की फिरौती मांगी, दो गिरफ्तार

NOIDA BREAKING: सुंदर भाटी गैंग के गुर्गों ने कारोबारी से 50 हजार की फिरौती मांगी, दो गिरफ्तार

सुंदर भाटी गैंग के गुर्गों ने कारोबारी से 50 हजार की फिरौती मांगी, दो गिरफ्तार

Tricity Today | जानकारी देते डीसीपी सेंट्रल

गौतमबुद्ध नगर में सुंदर भाटी गैंग अपने पांव फिर पसारने लगा है। इस गिरोह के दो बदमाशों ने सेक्टर-81 के कबाड़ कारोबारी के ऑफिस में जाकर 50,000 रुपये की रंगदारी मांगी है। व्यापारी ने मामले की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने एक्शन लेते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

नोएडा के डीसीपी सेंट्रल हरीश चंदर ने बताया कि सेक्टर-81 में रहने वाले दीपक अवाना नामक एक कारोबारी ने थाना फेस-2 में मंगलवार की रात रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें कहा गया था कि, गंभीर भाटी, आदेश भाटी, योगेश भाटी ने उनसे कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी के नाम पर 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी है। उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी ही। इस मामले में पुलिस ने बुधवार को गंभीर भाटी तथा उसके बेटे योगेश भाटी को गिरफ्तार किया है। गिरोह के कुछ अन्य लोगों की पुलिस तलाश कर रही है।

बताते चलें कि गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद समेत पश्चिमी यूपी के कई जिलों में सुंदर भाटी गैंग की तूती बोलती थी। हालांकि राज्य में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली सरकार के आने के बाद अन्य अपराधियों की तरह इस गिरोह की भी कमर टूट गई है। गौतमबुद्ध नगर में कमिश्नरेट सिस्टम लागू होने की वजह से भी इस गैंग को खासा नुकसान हुआ। पहले के मुकाबले अब कानून-व्यवस्था बेहतर हालत में है। ऐसे में सुंदर भाटी गिरोह के गुर्गे गायब हो गए थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.