नेपाली नागरिक सहित दो लोगों ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान

Noida News: नेपाली नागरिक सहित दो लोगों ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान

नेपाली नागरिक सहित दो लोगों ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

नेपाली नागरिक सहित दो लोगों ने फांसी का फंदा लगाकर दी जान Noida News: कोतवाली सेक्टर 49  क्षेत्र स्थित एक मकान में एक नेपाली नागरिक का शव संदिग्ध हालत में फंदे पर लटका हुआ मिला। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इसके अलावा थाना फेस 3 क्षेत्र में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के अनुसार कोतवाली सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 48 में नेपाली नागरिक राजकुमार अपनी पत्नी के साथ रहता था। शुक्रवार रात गुड़गांव निवासी एक अन्य नेपाली युवक उसके घर पर मिलने के लिए आया था। रात के समय मिलने आए युवक ने राजकुमार के घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद से ही राजकुमार और उसकी पत्नी भी लापता है। सुबह पड़ोसियों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली सेक्टर 49 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


इसके अलावा कोतवाली फेस 3 क्षेत्र के छिजारसी गांव में 35 वर्षीय ध्रुव मिश्रा किराए के मकान पर रहता था। शुक्रवार रात ध्रुव ने अपने घर में पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.