नोएडा की इस नामी हाउसिंग सोसाइटी में मचा हाहाकार, 90 दिनों से पानी की समस्या बरकरार

आफत : नोएडा की इस नामी हाउसिंग सोसाइटी में मचा हाहाकार, 90 दिनों से पानी की समस्या बरकरार

नोएडा की इस नामी हाउसिंग सोसाइटी में मचा हाहाकार, 90 दिनों से पानी की समस्या बरकरार

Tricity Today | Symbolic Image

Noida News : सेक्टर-117 स्थित यूनिटेक यूनीहोम्स सोसाइटी में तीन महीनों से 400 परिवारों को पानी की आपूर्ति नहीं हो रही। इससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सोसाइटी निवासियों ने कई बार संबंधित विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा। लोगों का कहना है कि अगर जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो काफी बड़ी परेशानियां आ सकती है।

सोसाइटी में लगभग 400 परिवार रहते हैं
यूनिटेक यूनीहोम्स के निवासी देवेश शर्मा ने बताया कि सोसाइटी में लगभग 400 परिवार रहते हैं। यहां पूरी गर्मी पानी सप्लाई की बड़ी समस्या रही है, लेकिन पिछले दो महीने से पानी की आपूर्ति दिन में कुछ घंटों के लिए होती है। इससे निवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों को बाजार से पानी खरीदकर लाना पड़ रहा है। इससे उनका बजट बिगड़ने लगा है। 

अफसरों और जनप्रतिनिधियों ने नहीं की मदद
सोसाइटी निवासी विनोद ने बताया कि पानी की आपूर्ति दिन में एक बार होती है। उस समय भी जो पानी आता है वह बदबूदार और रेतिला होता है। इसकी शिकायत बिल्डर से लेकर प्राधिकरण अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों तक की जा चुकी है। वहीं, पंकज श्रीवास्तव ने बताया सेक्टर में पानी की आपूर्ति पिछले छह महीनों से नहीं हो रही। वही जो भी पानी आता है वह बदबूदार और रेतिला है। सोसाइटी के निवासी समीर शर्मा ने बताया कि पानी आपूर्ति की समस्या को लेकर प्राधिकण और नेताओं के घरों के चक्कर लगाए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.