BIG BREAKING: योगी आदित्यनाथ का नोएडा दौरा रद्द, ऑनलाइन कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे

योगी आदित्यनाथ का नोएडा दौरा रद्द, ऑनलाइन कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे

Social Media | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नोएडा दौरा रद्द हो गया है

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नोएडा दौरा रद्द कर दिया गया है। वह यूपी दिवस के लिए आयोजित कार्यक्रम का ऑनलाइन शुभारंभ करेंगे। गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि खराब मौसम के कारण दौरा रद्द किया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना को नोएडा आना था। यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। मुख्यमंत्री शहर में 415 करोड रुपए की 9 विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास ऑनलाइन ही करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को नोएडा आने वाले थे। लेकिन खराब मौसम और कोहरे के कारण उनका यह भ्रमण रद्द हो गया है। योगी आदित्यनाथ के स्वागत में नोएडा अथॉरिटी ने काफी बंदोबस्त किए हुए थे। पिछले 1 सप्ताह से तीनों प्राधिकरण, जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारी योगी आदित्यनाथ के स्वागत में लगे हुए थे। बताया जा रहा है कि जल्दी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौतम बुद्ध नगर आ सकते है। फिलहाल वह आज नोएडा नहीं आएंगे।

आपको बता दें कि 24 से 26 जनवरी तक नोएडा और लखनऊ में उत्तर प्रदेश दिवस का आयोजन किया जा रहा है। इस दौरान कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। नोएडा में मुख्य कार्यक्रम सेक्टर-33 शिल्प हाट में आयोजित किया जाएगा। प्रदेश के 75 जिलों की प्रदर्शनी लगाई गई है। शहर की फिल्म सिटी में पार्किंग, सेक्टर-3 की भूमिगत पार्किंग और सेक्टर-150 में शहीद भगत सिंह पार्क का लोकार्पण करेंगे।

शिल्प हाट में कई तरह की तैयारियां की गई है। गौतमबुद्ध नगर की नोएडा अथॉरिटी और यमुना अथॉरिटी ने अपना अलग-अलग सेक्शन बनाया है। इनमें जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट, मेडिकल सिटी, अपैरल पार्क और टॉय सिटी जैसी तमाम परियोजनाओं के बारे में बताया गया है। तीन दिन से चल रहे यूपी दिवस समारोह के दौरान जिलों में नुक्कड़ नाटक, सांस्कृतिक कार्यक्रम, विचार गोष्ठी के जरिए उत्तर प्रदेश के गौरवपूर्ण इतिहास की विकास गाथा को भी प्रस्तुत किया जा रहा है। योगी सरकार ने यूपी दिवस के कार्यक्रमों के लिए सभी जिलों के प्रशासनिक और पुलिस अफसरों को जिम्मेदारी दी हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.