एआरटीओ ऑफिस में हुआ हंगामा, मामले में लीपापोती कर रहा विभाग, देखिए वीडियो

नोएडा : एआरटीओ ऑफिस में हुआ हंगामा, मामले में लीपापोती कर रहा विभाग, देखिए वीडियो

एआरटीओ ऑफिस में हुआ हंगामा, मामले में लीपापोती कर रहा विभाग, देखिए वीडियो

Tricity Today | एआरटीओ ऑफिस में हुआ हंगामा

एआरटीओ ऑफिस में हुआ हंगामा, मामले में लीपापोती कर रहा विभाग, देखिए वीडियो Noida News : नोएडा के आरटीओ ऑफिस (ARTO Noida Office) में हंगामा हुआ है। इस घटनाक्रम की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें कुछ लोग अपने आप को बजरंग दल के कार्यकर्ता बता रहे हैं। एआरटीओ कार्यालय के अधिकारियों से बहस हो रही है। पूरा मामला नोएडा के थाना सेक्टर-24 क्षेत्र का है। दूसरी तरफ मामले को लेकर एआरटीओ कार्यालय लीपापोती में जुटा है। क्या हुआ और क्यों हुआ, इस पर कोई जानकारी नहीं दी जा रही है। हालांकि, सूचना मिली है कि एआरटीओ कार्यालय के एक कर्मचारी ने थाने में शिकायत दी है।
वीडियो को देखकर पता चलता है कि अपने आप को बजरंग दल से जुड़ा बताने वाले कुछ लोग आरटीओ ऑफिस में घुस आए। ताला तोड़ने की बात कह रहे हैं और अधिकारी को धमकाने का प्रयास कर रहे हैं। अपने आप को बजरंग दल का कहने वाले यह भी बोल रहे हैं कि ना हमें पुलिस का डर है और ना ही हमें मीडिया का डर है। पहले ही हम पर कुछ मुकदमे चल रहे हैं। इसके बाद कुछ और चल जाएंगे तो हमें फर्क नहीं पड़ता है। पूरा मामला वहीं खड़े एक व्यक्ति ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। अब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कार्यालय में कोई अफसर बोलने को तैयार नहीं
दूसरी ओर नोएडा पुलिस ने बताया कि मामला दो पक्षो के बीच विवाद का है। एक पक्ष ने शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है। अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। वहीं, पूरे मामले को लेकर एआरटीओ और उनके कार्यालय में कोई दूसरा अफसर कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं। आपको बता दें कि रोजाना नोएडा एआरटीओ कार्यालय से जुड़ी शिकायतें ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया माध्यमों पर देखी जा सकती हैं। एआरटीओ के कामकाज ऑनलाइन करने की तमाम कोशिशों के बावजूद आम आदमी को एआरटीओ दफ्तर से सुविधाएं सामान्य रूप से मिलना आसान नहीं है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.