10 साल-बेमिसाल, वर्षगांठ पर जमकर बरसीं खुशियां

नोएडा वाटर पार्क : 10 साल-बेमिसाल, वर्षगांठ पर जमकर बरसीं खुशियां

10 साल-बेमिसाल, वर्षगांठ पर जमकर बरसीं खुशियां

Tricity Today | वर्ल्ड्स ऑफ वण्डर वाटर पार्क की वर्षगांठ

Noida News : सेक्टर-38 ए स्थित वर्ल्ड्स ऑफ वण्डर वाटर पार्क अब 10 साल का हो गया। उसकी वर्षगांठ पर जमकर खुशियां बरसीं। वर्षगांठ के अवसर पर वाटर पार्क की ओर से आगंतुकों को तोहफे के रूप में 50 फीसदी की छूट दी जा रही है। यह स्कीम 15 अगस्त तक जारी रहेगी।

वाटर पार्क की टीम के लिए गर्व का क्षण
वर्षगांठ पर वाटर पार्क को सुंदर तरीके से सजाया गया था। मुख्य द्वार पर दर्शकों का स्वागत पंजाब से आये भंगड़ा व पाइप बैंड कलाकारों ने किया। वाटर पार्क के प्रबंध निदेशक अशोक कुमार ने सेकड़ों दर्शकों व कार्मचारियों की उपस्थिति में केक काटा और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि ये हमारे लिए और हमारी टीम के लिए गर्व का क्षण है। हमारा उद्देश्य हमेशा यही रहा है कि हम इसी तरह दर्शकों को स्वस्थ मनोरंजन प्रदान करते रहें।

100 बच्चे बने विशिष्ट अतिथि
सामाजिक संस्था 'हमारा इंडिया हमारा अधिकार' के लगभग 100 बच्चों को विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया। उन्होंने वॉटर पार्क की सभी सुविधाओं का भरपूर आनंद लिया। बच्चों के चेहरों पर आई खुशी देखते ही बनती थी। शाम को लकी विजेताओं को पुरस्कार वितरित किये गए। लकी ड्रॉ 15 अगस्त तक प्रतिदिन निकाला जायेगा। वॉटर पार्क के प्रबंध संचालक अमित गुप्ता ने कहा कि वॉटर पार्क की दसवीं वर्षगांठ एक मील का पत्थर है। सामाजिक संस्था के बच्चों का वॉटर पार्क में आनंद लेते हुए देखना परम आनंद की अनुभूति है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.