अनिल दुजाना की बीवी ने जिला पंचायत से नोड्यूज हासिल किया, बोलीं- पति को अपराध की दुनिया से बाहर लाना मकसद है

गौतमबुद्ध पंचायत चुनाव: अनिल दुजाना की बीवी ने जिला पंचायत से नोड्यूज हासिल किया, बोलीं- पति को अपराध की दुनिया से बाहर लाना मकसद है

अनिल दुजाना की बीवी ने जिला पंचायत से नोड्यूज हासिल किया, बोलीं- पति को अपराध की दुनिया से बाहर लाना मकसद है

Tricity Today | वार्ड नंबर-2 से पूजा नागर चुनाव लड़ेंगी

  • अनिल दुजाना की पत्नी पूजा नागर ने गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत के वार्ड नंबर-2 से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है
  • शनिवार को पूजा नागर ने गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत से "नो ड्यूज सर्टिफिकेट" हासिल किया है
  • रविवार को जिला पंचायत सदस्य के लिए पर्चा खरीदने आ सकती हैं
  • पिछले पंचायत चुनाव में अनिल दुजाना ने इसी वार्ड से चुनाव लड़ा था
कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना की पत्नी पूजा नागर ने गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत के वार्ड नंबर-2 से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है। इसके लिए पूजा नागर और उसके वकील तैयारी में जुट गए हैं। शनिवार को पूजा नागर ने गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत से "नो ड्यूज सर्टिफिकेट" हासिल किया है। पूजा ने ट्राईसिटी टुडे से बातचीत करते हुए कहा, "मेरा मकसद पति को अपराध की दुनिया से बाहर लाना है। उनकी खराब छवि को सुधारना राजनीति में आने की वजह है।" पूजा नागर रविवार को जिला पंचायत सदस्य के लिए पर्चा खरीदने आ सकती हैं।

आपको बता दें कि करीब 1 महीने से अटकलें लगाई जा रही थीं कि अनिल दुजाना या उसकी पत्नी गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत का चुनाव लड़ेंगे। अब शनिवार को जितेंद्र नागर ने आधिकारिक तौर पर बताया कि अनिल दुजाना की पत्नी पूजा नागर जिला पंचायत का चुनाव लड़ेगी। पूजा नगर वार्ड नंबर-2 से चुनाव मैदान में आएंगी। पिछले पंचायत चुनाव में अनिल दुजाना ने इसी वार्ड से चुनाव लड़ा था। अनिल ने रिकॉर्ड वोट हासिल किए थे। दूसरी ओर पूजा ने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। शनिवार को पूजा नागर ने गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत से "नो ड्यूज सर्टिफिकेट" हासिल किया है।

"पति छवि सुधारना और समाजसेवा मकसद"

पूजा नागर ने चुनाव लड़ने की वजह पर कहा, "मैं अपने पति को अपराध की दुनिया से बाहर लाना चाहती हूं। उनकी छवि कई कारणों की वजह से बहुत खराब हो गई है। उसे साफ करना मेरा फर्ज है। इसके अलावा मैं राजनीति में आकर समाज सेवा करना चाहती हूं। लोगों के घर-घर जाकर वोट देने की अपील करूंगी।" आपको बता दें कि करीब 1 महीने पहले अदालत से जमानत हासिल करने के बाद अनिल दुजाना ने पूजा के साथ शादी की थी। हालांकि, अनिल और पूजा की सगाई करीब एक-डेढ़ साल पहले हो चुकी थी। अब इस रिश्ते को अनिल दुजाना ने मुकम्मल शक्ल दी है।

दुजाना गांव की वोटर बन चुकी है पूजा नागर



पूजा नागर अब बिसरख ब्लॉक के गांव दुजाना की वोटर हैं। उनका नाम गांव की मतदाता सूची में दर्ज हो चुका है। वह ग्राम पंचायत के वार्ड संख्या-10 में मतदाता हैं। मकान नंबर 491 और मतदाता क्रमांक 5207 दर्ज किया गया है। मतदाता सूची में पूजा नागर की उम्र 21 वर्ष दर्ज करवाई गई है। उनका मतदान केंद्र दुजाना का रामकोर बालिका जूनियर हाई स्कूल है। पूजा नागर रविवार को जिला पंचायत सदस्य के लिए पर्चा खरीदने आ सकती हैं।

अब इस वार्ड के चुनाव पर टिकी हैं नजर

जिला पंचायत के जिस वार्ड नंबर-2 से पूजा नागर चुनाव लड़ेंगी, वह अन्य पिछड़ा वर्ग की महिलाओं के लिए आरक्षित है। बहुजन समाज पार्टी ने इस वार्ड से पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जयवती नागर को चुनाव मैदान में उतारने का फैसला लिया है। दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी भी रविवार को देर रात तक अपनी उम्मीदवार की घोषणा कर देगी। कुल मिलाकर अब जिले में सबकी नजरें वार्ड नंबर-2 पर टिक गई हैं। अनिल दुजाना के वकील जितेंद्र नागर ने बताया कि क्षेत्र के लोगों से सलाह मशवरा करने के लिए शनिवार को एक पंचायत बुलाई गई थी। जिसमें फैसला लिया गया कि पूजा नागर जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ेगी। पूजा नागर का वोट दुजाना गांव में पंजीकृत हो चुका है। पूजा की उम्र 22 वर्ष है। वह यूपी बोर्ड से इंटरमीडिएट पास कर चुकी है।

रविवार को नामांकन पत्र खरीदेगी पूजा नागर

पूजा नागर रविवार को जिला पंचायत सदस्य के लिए पर्चा खरीदने जिला मुख्यालय आ सकती हैं। अनिल दुजाना की बीवी पूजा नागर के जिला पंचायत का चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद शनिवार को उनके प्रतिनिधि जिला पंचायत कार्यालय में 4:30 बजे नोड्यूज लेने के लिए पहुंचे। दूसरी ओर जिला प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने चुनाव के लिए कोई पर्चा नहीं खरीदा है। मिली जानकारी के मुताबिक पूजा नागर रविवार को जिला पंचायत सदस्य के लिए पर्चा खरीदने आ सकती हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.