कोरोना से मृत मरीजों के मोबाइल चुराने वाली महिला गिरफ्तार, अस्पताल में ही करती थी काम

नोएडा में शर्मनाक मामला : कोरोना से मृत मरीजों के मोबाइल चुराने वाली महिला गिरफ्तार, अस्पताल में ही करती थी काम

कोरोना से मृत मरीजों के मोबाइल चुराने वाली महिला गिरफ्तार, अस्पताल में ही करती थी काम

Tricity Today | मोबाइल चुराने वाली महिला गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने सेक्टर-39 में स्थित कोविड अस्पताल से मरीजों के मोबाइल चोरी करने वाली एक सफाई कर्मी महिला को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी के 6 मोबाइल बरामद हुए हैं। यह महिला कोरोना से मरे हुए लोगों और गंभीर रूप से बिमार लोगों के मोबाइलों को चोरी करती है। नोएडा सेक्टर-39 थाना पुलिस ने आरोपी मीना को बुधवार की दोपहर को सेक्टर-41 के गेट नंबर 3 के बाहर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने महिला के कब्जे से सारे मोबाइल ले लिए है। पुलिस महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है। 

गौतमबुद्ध नगर पुलिस के प्रवक्ता अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि सेक्टर-39 में स्थित कोविड केयर हॉस्पिटल में आए दिन मरीजों के मोबाइल चोरी होने की शिकायत मिल रही थी। पुलिस और अस्पताल प्रशासन मामले की छानबीन कर रहे थे। इसी दौरान पता चला कि संविदा पर सफाई कर्मी के तौर पर नौकरी करने वाली मीना चोरी के मोबाइल फोन लेकर सेक्टर-41 के गेट नंबर-3 से जा रही है। 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर लिया। चोरी के 6 मोबाइल पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए। उन्होंने बताया कि मीना देवी पत्नी रामगोपाल निवासी गुरगंवा थाना विलसंडा जिला शाहजहांपुर यूपी की रहने वाली है। उसे संविदा सफाई कर्मी के तौर पर अस्पताल में ड्यूटी दी गई थी। पुलिस उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है। पहचान के बाद मोबाइल मरीजों को वापस कर दिए जाएंगे।

कैसे देती थी वारदात को अंजाम
पूछताछ में महिला ने बताया कि जैसे ही कोरोना मरीज की मौत हो जाती थी। वो तुंरत ही अकेले का फायदा उठाकर मोबाइल को साफ कर देती थी। इसके अलावा जो लोग कोरोना से गंभीर रूप से बिमार रहते थे। उनको अपना होश नहीं रहता है। इसका फायदा उठाकर वह मोबाइल को चोरी कर लेती है। महिला ने बताया कि कोरोना मरीज अकेला रहता था। उसके साथ कोई नहीं रहता है। इससे उसको चोरी करने में आसानी हो जाती थी।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.