कोरोना संक्रमण पर चला जिला प्रशासन का डंडा, आज का दिन सबसे खास, एक भी मौत नहीं

NOIDA BREAKING: कोरोना संक्रमण पर चला जिला प्रशासन का डंडा, आज का दिन सबसे खास, एक भी मौत नहीं

कोरोना संक्रमण पर चला जिला प्रशासन का डंडा, आज का दिन सबसे खास, एक भी मौत नहीं

Tricity Today | कोरोना संक्रमण पर चला जिला प्रशासन का डंडा

NOIDA : गौतमबुद्ध नगर में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 68 नए मामले दर्ज किए गए हैं। जिले में कोरोना संक्रमण पर जिला प्रशासन काफी तेजी के साथ काबू पा रहा है। अब जनपद में कोरोना संक्रमण के एक्टिव मामले 1000 से कम हो गए हैं।

आज 68 नए मामले दर्ज
जिले के निगरानी अधिकारी डॉ सुनील कुमार दोहरे ने बताया कि मंगलवार को पूरे जनपद में कोरोना संक्रमण के 68 नए मामले दर्ज किए गए हैं और इसी समय के दौरान 194 मरीज ठीक हुए हैं। अब तक पूरे जनपद में 61,027 मरीज कोरोना संक्रमण से ठीक होकर अपने घर वापस जा चुके हैं। 

अब तक 450 लोगों की मौत
करीब 3 महीने बाद आज जिले में एक भी मौत कोरोना संक्रमण से नहीं हुई है। यह जनपद के लिए काफी बड़ी बात है। पिछले कुछ समय के दौरान हालत इतनी गंभीर हो गई थी कि 1 दिन में 10 से भी ज्यादा लोगों की मौत हो रही थी। अब तक पूरे जनपद में 450 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है। 

इस समय 947 मरीज एक्टिव
उन्होंने बताया कि जिले में इस समय 947 कोरोना वायरस के एक्टिव मामले है। जिले में काफी तेजी के साथ सुधार होता जा रहा है। जनपद में जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग मिलकर लगातार कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए बड़ी तैयारी कर रहे हैं।

सुहास एलवाई की लोगों से अपील
गौतम बुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि आज जनपद में एक भी मौत नहीं हुई है। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग लगातार कोरोना वायरस को लेकर बैठक कर रहे है। हालत काफी तेजी के साथ सुधरती जा रही है। लेकिन फिर भी लोगों से अपील है कि जिले में कोरोना संक्रमण पर काबू पाया गया है। लेकिन खतरा अभी भी बरकरार है। अगर कम केस आ रहे हैं तो यह आप और हमारी मेहनत का ही नतीजा है। ऐसे समय में बिना मास्क के अपने घरों से बाहर नहीं निकले। कोविड-19 प्रोटोकॉल का पूरा पालन करें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.