नोएडा में घुसे कुख्यात बदमाश मुख्तार अंसारी के गुंडे, जमीन पर कब्जा करके मांगी 2 करोड़ रुपए की रंगदारी

बड़ी खबर : नोएडा में घुसे कुख्यात बदमाश मुख्तार अंसारी के गुंडे, जमीन पर कब्जा करके मांगी 2 करोड़ रुपए की रंगदारी

नोएडा में घुसे कुख्यात बदमाश मुख्तार अंसारी के गुंडे, जमीन पर कब्जा करके मांगी 2 करोड़ रुपए की रंगदारी

Google Image | मुख्तार अंसारी

Noida News : थाना सेक्टर-49 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 6 लोगों ने बरौला गांव स्थित उसके साथ 700 वर्ग मीटर जमीन पर फ्लैट बनाकर बेचने के लिए करार किया और काम पूरा नहीं किया। पीड़ित का आरोप है कि अब ये लोग उसके बनाए गए फ्लैट को विभिन्न लोगों को बेच रहे हैं। उसके साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आरोपी दो करोड़ रुपए की मांग कर रहे हैं। पीड़ित का आरोप है कि ये लोग अपने आपको कुख्यात बदमाश मुख्तार अंसारी के साथी बता रहे हैं।

क्या है पूरा मामला
 थाना सेक्टर-49 के थानाध्यक्ष संदीप चौधरी ने बताया कि सेक्टर-47 में रहने वाले जोगिंदर कुमार सिंह ने थाना सेक्टर-49 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बरौला गांव में उनकी 700 मीटर वर्ग मीटर जमीन है। यह जमीन उनकी पत्नी के नाम है। उनका आरोप है कि कुछ समय पूर्व आमिद अहमद, राम प्रकाश राय, आनंद खुर्शीद, अहमद कामरान और अमित कुमार राय आदि ने उनसे संपर्क किया। इन लोगों ने कहा कि उनकी जमीन पर ये लोग फ्लैट बनाकर लोगों को बेचेगे, जो भी फायदा होगा दोनों पक्ष आधा-आधा रखेगा। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार आरोपियों ने फ्लैट बनाने का काम शुरू किया, लेकिन उन्होंने बीच में ही काम रोक दिया। बाद में पीड़ित ने अपने पैसे से फ्लैट बनवाए और लोगों को बेचना शुरू किया।

पुलिस ने कहा- जल्द होगा मामले का खुलासा
 पीड़ित का आरोप है कि आरोपी उसके द्वारा बनाए गए फ्लैट को अवैध रूप से बेच रहे हैं और मना करने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित का आरोप है कि ये लोग उससे 2 करोड रुपए की मांग कर रहे हैं। पीड़ित के अनुसार ये लोग अपने आपको कुख्यात बदमाश मुख्तार अंसारी के आदमी बता रहे हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.