नोवरा ने पंकज सिंह से की मुलाकात, कहा- एलिवेटेड रोड का काम पूरा ना होने से ग्रामीणों पर पड़ रहा असर

नोएडा : नोवरा ने पंकज सिंह से की मुलाकात, कहा- एलिवेटेड रोड का काम पूरा ना होने से ग्रामीणों पर पड़ रहा असर

नोवरा ने पंकज सिंह से की मुलाकात, कहा- एलिवेटेड रोड का काम पूरा ना होने से ग्रामीणों पर पड़ रहा असर

Tricity Today | नोवरा ने विधायक पंकज सिंह से की मुलाकात

Noida News : नोएडा विलेज रेसिडेंट्स एसोसिएशन (नोवरा) के एक प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को विधायक पंकज सिंह से मुलाकात की। इन दौरान उन्होंने डीएससी मार्ग पर बन रहे एलिवेटेड के कार्य को जल्द पूरा करने की मांग की। नोवरा के अध्यक्ष रंजन तोमर ने कहा कि प्राधिकरण ने सबसे पहले 2021 तक इसे बनाने की बात कही थी, फिर 2022 दिसंबर तक समाप्त कर लेने की बात आम जनता के सामने रखी। अब यह समय सीमा भी 2023 कर दी गई है और इसमें नया अप्रोच रोड बनाने का प्रावधान भी जोड़ दिया गया है। जिससे और ज्यादा देरी होने की पूरी सम्भावना है। 

ग्रामीण मार्केट पर पड़ रहा असर
उन्होंने बताया कि इस रूट पर सलारपुर भंगेल और बरोला जैसी नामचीन ग्रामीण मार्केट पड़ती हैं। जिनके व्यापारियों और मकानमालिकों को पिछले कई वर्षों से नुक्सान और परेशानी लगातार झेलनी पड़ रही है। साथ ही कोरोना आने के बाद उनपर दोहरी मार पड़ी है। उसके ऊपर एलिवेटेड रोड से उम्मीद लगा रहे लोगों को इसकी धीमी चाल से और परेशानी हो रही है।  

पहले रोड बने फिर नए काम जोड़े जाए
नोवरा द्वारा पंकज सिंह से यह मांग की गई है कि जल्द से जल्द और पहले एलिवेटेड रोड का निर्माण किया जाना चाहिए। फिर नए एप्रोच आदि इससे जोड़े जाए। इसके आलावा जबतक रोड नहीं बन जाता प्राधिकरण एलिवेटेड रोड के नीचे पड़ने वाले रास्ते को ठीक करे, ताकि वहां आम जनमानस को परेशानी न हो और वहां के व्यापारियों को और नुक्सान न हो। 

भंगेल सलारपुर का करेंगे विधायक दौरा
पंकज सिंह ने कहा की वह जल्द इस मसले पर प्राधिकरण से बात करेंगे और जरूरत पड़ने पर भंगेल सलारपुर आदि क्षेत्रों का दौरा भी करेंगे। इस दौरान भंगेल मोबाइल मार्किट एसोसिएशन से कुलदीप चौहान, नोवरा महासचिव पुनीत राणा, मोहित सिसोदिया और दिनेश सिसोदिया आदि उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.