ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं को लेकर नोवरा ने उठाई पंकज सिंह ये मांग

Noida : ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं को लेकर नोवरा ने उठाई पंकज सिंह ये मांग

ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं को लेकर नोवरा ने उठाई पंकज सिंह ये मांग

Tricity Today | एक्टिव एनजीओ समूह के साथ विधायक पंकज सिंह

नोएडा : रविवार को नोएडा विलेज रेसिडेंट्स एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल ग्रामीण क्षेत्रों की समस्याओं को लेकर नोएडा विधायक पंकज सिंह से मिले। इस दौरान संस्था के अध्यक्ष रंजन तोमर ने  संवाददाताओं को जानकारी देते हुए कहा की उन्होंने नोएडा के भंगेल एलिवेटेड रोड के बनने में हो रही देरी पर चिंता जताई और इसे जल्द से जल्द बनवाने के आदेश देने की मांग रखी।  इसके अलावा सलारपुर से भंगेल तक एलिवेटेड रोड के नीचे प्राधिकरण की पार्किंग बनवाने की बात भी रखी। जिससे की मार्किट के दुकानदारों को सालों से होते नुकसान की भरपाई भी हो सके और ग्रामीण क्षेत्रों की दूसरी सबसे बड़ी मार्किट को पुनर्जीवित करने का मौका मिले साथ ही मांग की गयी कि इसी तर्ज पर बरोला में भी एलिवेटेड रोड के नीचे पार्किंग बनवाई जाए।  

भंगेल और बरोला गांव की विभिन्न समस्याओं को रखा  
एक वर्ष पूर्व  विधायक महोदय से ग्रामीण क्षेत्रों में पाइप गैस सप्लाई की मांग रखी गई थी। 12 गाँवों में आई जी एल एवं प्राधिकरण से फाइल सहमति होने के बाद दो गाँवों में गैस सप्लाई आ चुकी है बाकी में काम बाकी है। इस कार्य के होने पर संस्था ने विधायक का आभार जताया। वहीं बड़े गाँवों में जल्द सीवर बदले जाने की बात भी रखी गई। ग्रामीण क्षेत्र की अन्य समस्याओं जैसे पुलिस आम जनता के बीच पुलिस द्वार कार्यक्रम आयोजित होना चाहिए।  एसीपी श्री रजनीश वर्मा के साथ नोवरा की हुई मीटिंग की तरह सभी क्षेत्रों में ऐसी मीटिंग की मांग की गयी।    

एक्टिव एनजीओ के साथ जल्द होगी मीटिंग 
इस दौरान एक्टिव एनजीओ समूह के एडमिन अशोक श्रीवास्तव भी उपस्थित रहे, उन्होंने कहा की एक्टिव एनजीओ समूह के साथ विधायक पंकज सिंह की एक मीटिंग जल्द ही होने वाली है। जिसमें शहर के प्रमुख सामाजिक संगठन हिस्सा लेंगे। साथ ही यदीप चौहान, गौरव चौहान, मामूरा आदि उपस्थित रहे।

 रिपोर्टर : ज्योति कार्की 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.