नौकरी देने वाला बोला- साहब इंटरव्यू के लिए बुला रहे हैं, फिर OYO होटल में महिला के साथ...

Noida News : नौकरी देने वाला बोला- साहब इंटरव्यू के लिए बुला रहे हैं, फिर OYO होटल में महिला के साथ...

नौकरी देने वाला बोला- साहब इंटरव्यू के लिए बुला रहे हैं, फिर OYO होटल में महिला के साथ...

Google Image | Symbolic Image

Noida News : नौकरी दिलाने के बहाने ओयो होटल में बुलाकर एक युवती के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती वहां से अपनी अस्मत बचाकर भागी है। इसको लेकर उसने थाना फेस -3 पुलिस से शिकायत दी। फिलहाल घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला  
थाना फेस- 3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने मामला की जानकरी देते हुए बताया कि एक युवती ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है कि उसे नौकरी की तत्कालीन आवश्यकता थी।  इसको लेकर वह सोनू नाम के युवक के संपर्क में आयी। जिसके बाद सोनू ने उसे नौकरी के लिए बुलाया था। उसने कहा कि गढ़ी चौखंडी गांव स्थित एक होटल में उसके सीनियर्स इंटरव्यू ले रहे हैं। आरोप है कि जब वह इंटरव्यू देने के लिए होटल पहुंची तो वहां पर कोई अन्य व्यक्ति नहीं था। जब पीड़िता ने उससे इसको लेकर सवाल पूछे तो सोनू ने उसके साथ होटल के कमरे में अश्लील हरकत करनी शुरू कर दिया। आरोप है की सोनू ने युवती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया है। वहां से वह किसी तरह से निकलकर भागी। 

आरोपी को किया गिरफ्तार 
पड़िता ने जल्दी से पास के फेस-3 थाना पुलिस को आरोपी के खिलाफ शिकायत दी। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। उसे कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.