Noida: अग्निशमन सेवा सप्ताह पर कमिश्नर ने झंडी दिखाकर किया रैली को रवाना, पुलिसकर्मियों को दिया बड़ा संदेश

अग्निशमन सेवा सप्ताह पर कमिश्नर ने झंडी दिखाकर किया रैली को रवाना, पुलिसकर्मियों को दिया बड़ा संदेश

Tricity Today | पुलिसकर्मियों को दिया बड़ा संदेश

अग्निशमन सेवा सप्ताह के अवसर पर पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने सेक्टर-108 स्थित पुलिस कमिश्नर कार्यालय से एक रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। यह फायर रैली सेक्टर-108 से प्रारंभ होकर जनपद के विभिन्न क्षेत्रों से गुजरती हुई फायर स्टेशन प्रथम पर आकर समाप्त हुई। 



इस अवसर पर पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने कहा कि फायर विभाग के अधिकारी आग से बचने के लिए लोगों को जागरूक करें और मॉक ड्रिल कराके लोगों को आग से बचाव और आग बुझाने का प्रशिक्षण दें। उन्होंने कहा कि इस समय गौतमबुद्ध नगर के कई जगहों पर फसलों में आग लगने की सूचना आ रही है। इस बात को ध्यान में रखकर भी दमकल अधिकारी काम करें। 



पुलिस आयुक्त ने बताया कि अग्नि सेवा सप्ताह के अंतर्गत चलचित्र गृहो में सिनेमा स्लाईड के माध्यम से जनता को आग लगने के कारण और खतरों से सावधान रहने की जानकारी कराई जाएगी। मेट्रो स्टेशन, बस स्टैंड और पंचायत घरों ब्लॉक तहसील आदि पर पोस्टर भी चस्पा कराए जाएंगे। इससे पूर्व आज सुबह को अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था लव कुमार ने सेक्टर एक स्थित अग्निशमन विभाग के कार्यालय पर आज के दिन शहीद हुए अग्निशमन कर्मियों को पुष्प चक्र अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की और गणमान्य नागरिकों को पिन फ्लैग लगाया।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.