फॉर्च्यूनर गाड़ी में मिला एक करोड़ कैश, विधानसभा चुनाव में लोगों को बांटने की आशंका

NOIDA BREAKING : फॉर्च्यूनर गाड़ी में मिला एक करोड़ कैश, विधानसभा चुनाव में लोगों को बांटने की आशंका

फॉर्च्यूनर गाड़ी में मिला एक करोड़ कैश, विधानसभा चुनाव में लोगों को बांटने की आशंका

Tricity Today | फॉर्च्यूनर गाड़ी में मिला एक करोड़ कैश

Noida News : नोएडा सेक्टर-24 थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस को एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में एक करोड़ रुपए का कैश बरामद हुआ है। पुलिस ने गाड़ी और करीब एक करोड़ की नगदी को कब्जे में ले लिया है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस गाड़ी चालक ने पूछताछ कर रही है।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस अलर्ट, दिन-रात चल रही वाहनों की जांच
नोएडा के एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए नोएडा और ग्रेटर नोएडा में पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है। इस चेकिंग अभियान के दौरान मंगलवार की सुबह सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस स्टेडियम के पास वाहनों की जांच कर रही थी। उसी दौरान पुलिस ने एक दिल्ली नंबर प्लेट की फॉर्च्यूनर गाड़ी को आते हुए देखा।  गाड़ी चालक से पूछताछ शुरू
रजनीश वर्मा ने बताया कि पुलिस ने गाड़ी को जांच के लिए रोका और चेकिंग की। इस दौरान पुलिस ने गाड़ी में 99 लाख 30 हजार 500 रुपए की नकदी बरामद की। पुलिस ने गाड़ी और गाड़ी चालक समेत एक करोड़ रुपए की नगदी को जप्त कर लिया है। पुलिस गाड़ी चालक से पूछताछ कर रही है।

पैसे मालिक की तलाश में जुटी पुलिस
आशंका जताई जा रही है कि गौतमबुद्ध नगर की तीनों सीटों पर होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर रुपए बांटने के लिए यह पैसे जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उससे पहले ही भारी मात्रा में नगदी को बरामद कर लिया है। पुलिस इस मामले में यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर इतना पैसा कहां से आया और कहां जा रहा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.