शातिर बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली

NOIDA BREAKING : शातिर बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली

शातिर बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली

Tricity Today | बदमाश के पैर में लगी गोली

शातिर बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक को लगी गोली Noida News : शनिवार की दोपहर बाद नोएडा पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ भी है। इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी। वहीं, इस बदमाश का एक साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश के लिए पुलिस में 4 टीमों का गठन किया है। पुलिस का दावा है कि जल्द फरार आरोपी गिरफ्तार किया जाएगा।

शनिवार की दोपहर बाद हुई मुठभेड़
नोएडा पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार की दोपहर बाद फेस-1 कोतवाली पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है।  इस मुठभेड़ के दौरान चिंकी गारफील्ड को गोली लगी है। इसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। जिसकी तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है। 

नोएडा पुलिस को काफी समय से थी तलाश
पुलिस ने बताया कि बदमाश के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, दो लूट के मोबाइल, अवैध हथियार और लोगों से लूटे गए सामान बरामद हुए हैं बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। उन्होंने बताया कि यह दोनों बदमाश काफी शातिर किस्म के हैं, जो नोएडा शहर में वाहन चोरी और लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते हैं। इन दोनों बदमाशों की पुलिस को काफी समय से तलाश थी। इन दोनों ने अभी तक आधा दर्जन से ज्यादा घटनाओं को अंजाम दिया है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.