गौरक्षा हिंदू दल ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, कहा- सनातन धर्म का अपमान हुआ

नोएडा में फिल्म 'पठान' के खिलाफ आक्रोश : गौरक्षा हिंदू दल ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, कहा- सनातन धर्म का अपमान हुआ

गौरक्षा हिंदू दल ने डीएम को सौंपा ज्ञापन, कहा- सनातन धर्म का अपमान हुआ

Tricity Today | गौरक्षा हिंदू दल

Noida : 'फिल्म पठान' काफी समय से विवाद में चल रही है। भगवा रंग की वजह से 'फिल्म पठान' सुर्खियों में है। इस फिल्म पर नामचित लोगों ने टिप्पणियां की है। जिसके चलते ट्विटर पर बॉयकॉट के जाल में भी आई है। अभी भी हिंदू संगठन इसके प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग कर रहे हैं।  आज यानि बुधवार को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीस हुई है। वहीं, नोएडा में 'पठान मूवी' पर चल रहे विवाद को लेकर गौ रक्षा हिंदू दल ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है। तत्काल इस फिल्म पर रोक की मांग की है। कार्यकर्ताओं ने सूरजपुर स्थित जिला अधिकारी कार्यालय पर मूवी पर रोक लगाने को लेकर ज्ञापन सौंपा है। 
 
जिलाधिकारी कार्यालय पर सौंपा ज्ञापन
दरअसल, पूरे देश में पठान मूवी का विरोध किया जा रहा है। पठान मूवी पर दिखाए गए दृश्यों को लेकर कई हिंदू संगठनों ने फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग की है। इसी को लेकर गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी कार्यालय पर गौ रक्षा हिंदू दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष वेद नागर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपा। 

"सनातन धर्म की संस्कृति का अपमान"
उन्होंने मांग की है कि सनातन धर्म की संस्कृति के सम्मान में किसी भी कीमत पर समझौता नहीं किया जाएगा। भगवा का अपमान बर्दाश्त करने लायक नहीं है। अपनी मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर ज्ञापन सौंपकर गौतमबुद्ध नगर जिले में पठान मूवी के प्रदर्शन पर तत्काल रोक लगाने की मांग की। गौ रक्षा हिंदू दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष वेद नागर ने एक और ज्ञापन उत्तर प्रदेश की राज्यपाल के नाम सौंपा है। 

गोचर भूमि पर अधिग्रहण के रोक की मांग 
उसमें गोचर भूमि पर हो रहे अधिग्रहण के रोक की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि अधिकारियों व बिल्डर की मिलीभगत से गोचर भूमि पर अवैध निर्माण किया जा रहा है। उनका कहना है कि गोचर भूमि गायों के लिए होती है। लेकिन अधिकारी और बिल्डर मिलकर उस पर अवैध कब्जा कर रहे हैं। जिससे गायों के लिए भूमि खत्म हो रही है। ऐसे में गोवंश को सड़को पर घूमना पड़ रहा है। गोवंश के बचाव के लिए गोचर भूमि को बिल्डरों से बचाया जाए और गोवंश के लिए आश्रय स्थल बनाए जाए। इसी को लेकर ग्रेटर नोएडा में गो रक्षा हिंदू दल के कार्यकर्ताओं ने जिले में पठान मूवी के प्रदर्शन की रोक की मांग को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पर ज्ञापन सौंपा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने कहा कि सनातन धर्म की संस्कृति का अपमान बर्दाश्त नहीं होगा।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.