पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के एजेंट के फोन कॉल से आर्मी पब्लिक स्कूल में हड़कंप

नोएडा से बड़ी खबर : पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के एजेंट के फोन कॉल से आर्मी पब्लिक स्कूल में हड़कंप

पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के एजेंट के फोन कॉल से आर्मी पब्लिक स्कूल में हड़कंप

Google Image | आर्मी पब्लिक स्कूल नोएडा

Noida News : नोएडा से इस समय एक बहुत बड़ी खबर आ रही है। यहां सेक्टर- 37 स्थित आर्मी पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के पास पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़े एजेंटों के फोन आ रहे हैं। दुश्मन देश से आ रहे फोन से स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन बच्चों के पैरेंट्स को भी इस बात की जानकारी दी गई। स्कूल प्रशासन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छात्रों के माता-पिता को ऐसे कॉल्स रिसीव न करने के निर्देश दिए हैं। स्कूल के पास इस समय बड़ी संख्या में पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है।

बच्चों से मांगीं ये जानकारियों
जानकारी के मुताबिक, बच्चों को पाकिस्तान से फोन कॉल्स आ रहे हैं। उनसे उनकी पर्सनल और स्कूल से संबंधित जानकारियां मांगी जा रही हैं। पाकिस्तान के नंबरों से आए फोन कॉल्स में उनसे वॉट्सऐप ग्रुप्स में जुड़ने के लिए कहा जा रहा है। इसके लिए ओटीपी भी उनके फोन पर आ रहे हैं। बच्चों से फोन पर छात्रों की पर्सनल जानकारी मांगी जा रही है। उनके माता-पिता के बारे में पूछा जा रहा है। इतना ही नहीं, स्कूल के एंट्री गेट को लेकर भी सवाल पूछे गए हैं। फोन करने वाले बच्चों के पैरेटेंस से कह रहे कि आप वॉट्सऐप ग्रुप पर जुड़ जाएं, क्योंकि नई क्लास शुरू होने वाली है। इसके लिए उन्हें ओटीपी भी भेजा रहा है।

बच्चों के माता पिता से भी की बात
यह भी बताया जा रहा है कि जिन नंबरों से फोन आ रहे हैं, वो पाकिस्तान के हैं। स्कूल प्रशासन ने ऐसे किसी भी कॉल को रिसीव न करने के निर्देश दिए हैं। छात्रों के माता-पिता से कहा गया है कि फिलहाल ऐसे नंबरों को इग्नोर करें। अगर कॉल उठा लेते हैं तो उन्हें किसी भी तरह की पर्सनल जानकारी न दें। हालांकि, मामले को लेकर जब स्कूल प्रशासन से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा कि वह फिलहाल मामले की सीक्रेसी मेंटेन रखना चाहेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.