दोनों पैनलों ने मजबूती के साथ भरा नामांकन, देखिए कि किस पद पर कौन खड़ा?

नोएडा एंप्लाइज एसोसिएशन चुनाव : दोनों पैनलों ने मजबूती के साथ भरा नामांकन, देखिए कि किस पद पर कौन खड़ा?

दोनों पैनलों ने मजबूती के साथ भरा नामांकन, देखिए कि किस पद पर कौन खड़ा?

Tricity Today | नोएडा एंप्लाइज एसोसिएशन चुनाव

Noida News : नोएडा एंप्लाइज एसोसिएशन (एनईए) चुनाव नजदीक आते ही नोएडा प्राधिकरण में हर ओर चुनावी गतिविधियों तेज हो गई हैं। शुक्रवार को दो पैनलों ने मजबूती के साथ सेक्टर-19 स्थित वर्क सर्किल-2 के कार्यालय में अपना नामांकरण भरा। इसके साथ ही राजकुमार पैनल और बिमला देवी पैनल अब मतदाताओं को लुभाने में जुट गए हैं। वहीं दो निर्दलीय उम्मीदवार भी मैदान में ताल ठोंक रहे हैं। दो नवंबर को सेक्टर-छह के इंदिरा गांधी कला केंद्र में प्राधिकरण के अधिकारी-कर्मचारी पैनल के उम्मीदवारों को वोट डालेंगे।

इन उम्मीदवारों ने ठोंकी ताल
सहायक चुनाव अधिकारी विजय रावल ने बताया कि चुनाव में बिमला देवी पैनल के तरफ से अध्यक्ष पद के लिए बिमला देवी, महासचिव योगेश भाटी, उपाध्यक्ष सुमित शर्मा और प्रसादी गौतम, सचिव नरेश चंद और रणधीर कुमार सिंह, कोषाध्यक्ष पद पर राजपाल सिंह ने नामांकन भरा है।
वहीं राजकुमार पैनल से अध्यक्ष पद के लिए राजकुमार चौधरी, महासचिव जितेंद्र कुमार, उपाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा और वीरपाल, सचिव अमित कुमार और नीरज राणा, कोषाध्यक्ष के लिए सुभाष चंद्र ने नामांकन दाखिल किया है।
मताधिकार का प्रयोग करेंगे 927 कर्मचारी 
नोएडा प्राधिकरण की अपर मुख्य कार्यपालिका अधिकारी वंदना त्रिपाठी चुनाव की पर्यवेक्षक होंगी। इसके अलावा चुनाव अधिकारी के तौर पर जीएम राजेश कुमार को जिम्मेदारी सौंपी गई है। सहायक चुनाव अधिकारी के रूप में विजय रावल अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करेंगे। सहायक चुनाव अधिकारी विजय रावल ने बताया कि चुनाव में हिस्सा लेने वाला पैनल सात पदों पर चुनाव लड़ सकता है। नियमों का उल्लंघन करने पर चुनाव उम्मीदवारी निरस्त कर दी जाएगी। चुनाव में 927 कर्मचारी अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.