NOIDA: पंकज सिंह ने चलाया विशेष अभियान, कोरोना संक्रमित मरीजों को घर बैठे मिलेंगी सुविधाएं, जानिए कैसे

पंकज सिंह ने चलाया विशेष अभियान, कोरोना संक्रमित मरीजों को घर बैठे मिलेंगी सुविधाएं, जानिए कैसे

Tricity Today | कोरोना संक्रमित मरीजों को घर बैठे मिलेंगी सुविधाएं

नोएडा विधायक और उत्तर प्रदेश के उपाध्यक्ष पंकज सिंह ने शहर में एक शानदार अभियान चलाया है। जिसके तहत उन परिवारों को घर-घर जाकर कोरोना सुरक्षा किट दी जा रही है। जिनको इन सबकी काफी ज्यादा जरूरत है। मंगलवार को  नोएडा के सेक्टर-71 और सदरपुर कालोनी के आसपास कई स्थानों में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों को उपचार में उपयोगी आवश्यक सामग्री जैसे भाप की मशीन, तुलसी टीबैग, च्यवनप्राश, शहद, सैनिटाइजर, मास्क आदि का किट बनाकर भाजपा कार्यकर्ताओं के माध्यम से वितरण किया गया है। 

इन लोगों के घर जा रही टीम
पंकज सिंह ने बताया कि वैश्विक महामारी कोरोना की दूसरी लहर बहुत तेजी से फैल रही है। नोएडा में ऐसे भी लोग है, जहां पूरा परिवार कोरोना वायरस की चपेट में आया हुआ है। ऐसे भी मामले है, जहां कोरोना संक्रमित मरीज अकेला रह रहा है या बुजुर्ग दम्पति अकेले रह रहे थे। लेकिन दूसरों लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए अपने घरों से बाहर नहीं निकलते है। 

फोन और सोशल मीडिया से भी हो रही मदद
पंकज सिंह की टीम ऐसे ही लोगों को घर-घर जाकर कोरोना किट बांट रही है। पंकज सिंह ने नोएडा शहर में कार्यकर्ताओं के माध्यम से लोगों तक पहुंचाने की मुहिम शुरू की है। इसके अलावा प्रतिदिन फोन और सोशल मीडिया के माध्यम से प्राप्त शिकायतों के निस्तारण और जरूरतमंद व्यक्तियों की हर संभव मदद निरंतर जारी है। 

शहरवासियों से अपील
पंकज सिंह ने शहरवासियों से अपील की है कि, जो मरीज अब ठीक हो चुके हैं। उनके द्वारा उपचार के दौरान उपयोग किए गए उपकरणों जैसे ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन सिलिंडर और अधिक से अधिक संख्या में प्लाजमा दान कर अपने आस पास जरूरतमंद लोगों की सहायता करें। संकट की घड़ी में आपके द्वारा यह योगदान अतुलनीय है। घर से बाहर तभी निकले जब बहुत जरूरी हो, मास्क और 2 गज दूरी का सदैव ध्यान रखें।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.