पंखुड़ी पाठक और अनिल यादव ने सुनी शहर वासियों की समस्याएं, कहा- कांग्रेस पार्टी जन-जन के साथ खड़ी

नोएडा : पंखुड़ी पाठक और अनिल यादव ने सुनी शहर वासियों की समस्याएं, कहा- कांग्रेस पार्टी जन-जन के साथ खड़ी

पंखुड़ी पाठक और अनिल यादव ने सुनी शहर वासियों की समस्याएं, कहा- कांग्रेस पार्टी जन-जन के साथ खड़ी

Tricity Today | पंखुड़ी पाठक और अनिल यादव

Noida News : कांग्रेस नेत्री पंखुड़ी पाठक (Pankhuri Pathak) सेक्टर-122 स्थित श्रमिक कुंज वासियों से मिलीं और उनकी समस्याओं से रूबरू हुईं। उन्होंने सेक्टर वासियों की जमीनी समस्याओं का जायजा लिया और इनके निवारण के विषय पर चर्चा भी की। लोगों ने उनको साफ-सफाई और राशन वितरण में हो रही धांधली के बारे में बताया। 

लोगों की समस्याएं सुनी
पंखुड़ी पाठक ने इस दौरान कहा, "सफाई प्राधिकरण की गतिविधियां सिर्फ गगन चुम्बी इमारतों तक ही सिमित रह गई है। यहां रहने वाली अधिकांश आम जनता को केवल प्राधिकरण ही नहीं बल्कि जिला प्रशासन ने नकार रखा है। निमायित रूप से सफाई न होने हेतु इन लोगों की जिंगदी में होने वाली समस्याओं को ताक पर रख रखा है।" 

कोरोना काल में किया खास कार्य
उन्होंने सेक्टर वासियों को आश्वासन दिया कि कांग्रेस सदैव उनके साथ डटकर खड़ी रही है और आगे भी रहेगी। कोरोना महामारी के समय हमने सैनिटाइजेशन के लिए टैंकर भेजे और डेंगू के प्रकोप के समय जब जन प्रतिनिधि नदारद रहे तो हमने विभिन्न स्थानों पर फोगिंग कराई और आगे भी इसी तरह काम करते रहेंगे। आज प्रदेशभर में जनता प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनते देखना चाहती है। जिसका अंदाजा यहां उपस्थित महिलाओं और नौजवानों के उत्साह में साफ झलक रहा है।

"भाजपा जनप्रतिनिधियों से नाराज है जनता"
वहीं, कांग्रेस नेता अनिल यादव ने कहा कि जनप्रतिनिधियों ने इस शहर को पूरी तरह से निराश किया है। वह स्वयं को जनता से बड़ा समझने की भूल कर बैठे हैं लेकिन लोकतंत्र में जनता ही माई बाप होती है। जिसका एहसास नोएडा में भाजपा के लोगों को आगामी चुनाव में होगा।

यह लोग मौजूद रहे
इस मौके पर पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष अमित यादव, सेवा दल अध्यक्ष अनुपम ओबरोय, निखिल कुमार, हर गोविंद सिंह, सुभाष यादव, बबली नगर और राजेंद्र समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.