पापा की तीनों परियां पहुंची जेल, दारू पीकर किया था सिक्योरिटी गार्ड के साथ हाई वोल्टेज ड्रामा, Video

NOIDA : पापा की तीनों परियां पहुंची जेल, दारू पीकर किया था सिक्योरिटी गार्ड के साथ हाई वोल्टेज ड्रामा, Video

पापा की तीनों परियां पहुंची जेल, दारू पीकर किया था सिक्योरिटी गार्ड के साथ हाई वोल्टेज ड्रामा, Video

Tricity Today | दारू पीकर किया था सिक्योरिटी गार्ड के साथ हाई वोल्टेज ड्रामा

Noida : पुलिस ने नोएडा की एक हाउसिंग सोसाइटी में हाई वोल्टेज ड्रामा करने वाली पापा की तीन परियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन तीनों लड़कियों ने दारू पीकर सोसाइटी में हाई वोल्टेज ड्रामा किया था। इतना ही नहीं सोसाइटी में तैनात सिक्योरिटी गार्ड के साथ कॉलर पकड़कर भी बदतमीजी की थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस मामले में फेस-3 कोतवाली में तीन लड़कियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ। जिसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरी घटना
जानकारी के मुताबिक यह घटना शुक्रवार देर रात की है। तीनों लड़कियां एक गाड़ी में सवार होकर सोसाइटी के अंदर आ रही थी। इसी दौरान गार्ड ने सोसाइटी का स्टीकर ना लगे होने के कारण उन्हें रोक लिया। नशे में धुत महिला आग-बबूला होकर गार्ड से बदतमीजी करने लगी। लड़की ने सुरक्षाकर्मी का कॉलर पकड़ लिया। आखरी में एक युवक ने महिला को गार्ड के चंगुल से छुड़ाया। इस घटना का वीडियो नजदीक में खड़े दूसरे गार्ड ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है।

अजनारा होम सोसायटी का मामला
इस मामले में गार्ड ने थाना फेस-3 में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया कि अजनारा होम सोसायटी सेक्टर-121 में नौकरी करने वाले सुरक्षाकर्मी की शिकायत पर 3 लड़कियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिनमें से दो लड़कियों को पहले ही जेल भेज दिया था। अब फरार तीसरी लड़की को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.