डीएम और जिला विद्यालय निरीक्षक से मिले अभिभावक और जीपीडब्ल्यूएस के पदाधिकारी, जल्द समस्याएं हल होंगी

NOIDA: डीएम और जिला विद्यालय निरीक्षक से मिले अभिभावक और जीपीडब्ल्यूएस के पदाधिकारी, जल्द समस्याएं हल होंगी

डीएम और जिला विद्यालय निरीक्षक से मिले अभिभावक और जीपीडब्ल्यूएस के पदाधिकारी, जल्द समस्याएं हल होंगी

Tricity Today | अभिभावक और जीपीडब्ल्यूएस के पदाधिकारी

गौतमबुद्ध नगर पैरेंट्स वेलफेयर सोसाइटी (जीपीडब्ल्यूएस) के पदाधिकारी और पीड़ित अभिभावक बुधवार को अपनी अपनी समस्यायओं को लेकर नोएडा स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे। डीएम सुहास एलवाई जिलाधिकारी के निर्देश पर जिला विद्यालय निरीक्षक से मिलने ग्रेटर नोएडा पहुंचे।

जीपीडब्ल्यूएस के संस्थापक मनोज कटारिया ने बताया कि बुधवार को अभिभावकों और संगठन के सदस्यों ने अपनी गंभीर समस्याओं को लेकर अधिकारियों स मुलाकात की। विभिन्न स्कूलों के अभिभावकों ने फीस के अभाव मे रिपोर्ट कार्ड रोकने, बच्चों की प्रोन्नति रोकने, ऑनलाइन कक्षा बंद नहीं करने, ऑनलाइन शिक्षा की पूरी फीस वसूलने और वार्षिक शुल्क (एनुअल चार्ज) देने के लिए दबाव बनाने जैसी अहम समस्याओं से अवगत कराया। 

जिलाधिकारी ने जीपीडब्ल्यूएस के पदाधिकारियों को जिला विद्यालय निरीक्षक से मिलकर अपनी समस्याएं बताने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि अभिभावकों की समस्याओं की निस्तारण किया जाएगा। कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।   
         
महासचिव (ओ) सुखपाल सिंह तूर ने कहा कि जिला विद्यालय निरीक्षक ने समस्याओं के संबंध में जिलाधिकारी से बात की। उन्होंने जल्द ही सारी समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया है। अभिभावकों मे अमित ऋषि, अनुमेहा झा, अमित चावला, डॉ शिल्पा जामवाल, तपस साह, आशमिन गिल आदि मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.