स्कूल के बाहर अभिभावकों ने किया विरोध, सोशल मीडिया पर भड़के लोग, Video

नोएडा में मासूम से 'बैड टच' : स्कूल के बाहर अभिभावकों ने किया विरोध, सोशल मीडिया पर भड़के लोग, Video

स्कूल के बाहर अभिभावकों ने किया विरोध, सोशल मीडिया पर भड़के लोग, Video

Tricity Today | स्कूल के बाहर अभिभावकों ने किया विरोध

Noida News : नोएडा के सेक्टर-12 में स्थित मॉडर्न पब्लिक स्कूल (Modern Public School) में मासूम से 'बैड टच' की घटना ने अभिभावकों की चिंता को बढ़ा दिया है। घटना के बाद अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और कड़ी कार्रवाई की मांग की। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैजिसमें अभिभावक है साथ ही नोएडा पुलिस (Noida Police) भी मौके पर मौजूद है। इसी वायरल वीडियो में अब यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।  सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 
सोशल मीडिया पर 47 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक अभिभावक कह रहे है "देखिये ये विरोध चल रहा है बैड टच का सेक्टर-12 में लेकिन पेरेंट्स को बाहर खड़ा कर दिया है। कोई भी अंदर से बाहर नहीं आ रहा है। यहां पेरेंट्स तब से खड़े हैं। कोई मनगमेंटभी नहीं है। भारी तादात में लोग है।" 

क्या बोले यूजर्स 
सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स कैसे पीछे रहते उन्होंने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। नरेश सोलंकी कहते हैं "शिक्षा का क्षेत्र बहुत ही पवित्र स्थान माना जाता था लेकिन अब देखने में आ रहा है की शिक्षा जो देने का कार्य करते थे उनकी मानसिकता इतनी गिर गई है नीचता पूर्ण कार्य कर रहे हैं ऐसे लोगों को सख्त सजा दी जाए।" दूसरे यूजर संजीव महतो कहते हैं कि इस तरह की घटना बहुत खतरनाक है। पहले तो बच्ची के साथ गलत हरकत हुई, फिर स्कूल प्रशासन के बावजूद भी इन्होंने मुजरिम को भगा में मदद की और पुलिस को सूचित नही किया। स्कूल प्रशासन ने इस घटना को छुपाकर बहुत बड़ा जुर्म किया है।

क्या था पूरा मामला 
जानकारी के अनुसार, केजी कक्षा की छात्रा लंच ब्रेक के दौरान स्कूल के मैदान में खेल रही थी, जब एक मजदूर ने उसे बेड टच किया। छात्रा ने तुरंत अपनी टीचर और को घटना की सूचना दी। छात्रा के माता-पिता का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी को पहले से ही 'गुड टच' और 'बैड टच' के बारे में शिक्षित किया था। जैसे ही माता-पिता को घटना की जानकारी मिली, वे तत्काल स्कूल पहुंचे और प्रबंधन से स्पष्टीकरण मांगा। हालांकि, परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने मामले को दबाने का प्रयास किया। 

गिरफ्तार आरोपी पर परिजन संतुष्ट नहीं 
इस घटना से स्कूल के अन्य बच्चों के माता-पिता भी चिंतित हैं और उन्होंने स्कूल में बच्चों की सुरक्षा को लेकर गंभीर सवाल उठाए हैं। कई अभिभावक स्कूल पहुंचे और प्रबंधन से जवाब मांगा। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए प्रिंसिपल, एक शिक्षक और दो अन्य कर्मचारियों को गिरफ्तार किया है। इन पर आरोपी को भगाने में मदद करने का आरोप है। बाद में, मुख्य आरोपी मजदूर को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.