पवन यादव का पूरा पैनल निर्विरोध निर्वाचित, 2013 से लगातार रह चुके है महासचिव

Rwa Noida : पवन यादव का पूरा पैनल निर्विरोध निर्वाचित, 2013 से लगातार रह चुके है महासचिव

पवन यादव का पूरा पैनल निर्विरोध निर्वाचित, 2013 से लगातार रह चुके है महासचिव

Tricity Today | पवन यादव | File Photo

Noida News : सेक्टर-100 सेंचुरी अपार्टमेंट में एक बार फिर से पवन यादव पैनल को निर्विरोध निर्वाचित किया गया। चुनाव अधिकारी जयवीर सिंह, रमेश चंद त्रिपाठी और सौरभ यादव ने बताया कि तीन मार्च को चुनाव कार्यक्रम जारी किया गया। 10 पदों हेतु 14 नामांकन पत्र खरीदे गए और निर्धारित अवधि तक 10 पदों के सापेक्ष केवल 10 प्रत्याशियों के द्वारा ही नामांकन पत्र जमा किए गए, सभी नामांकन वैध पाए गए। किसी भी प्रत्याशी द्वारा नामांकन पत्र वापस नही लिया गया। जिसके बाद सभी प्रत्याशियों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। जो इस प्रकार हैं - मदन शर्मा, सुरेश वर्मा, दिलीप मिश्रा, आलोक कुमार, सुरेंद्र गौतम, ओमवीर सिंह, प्रवीन कुमार, सुबोध भट्ट , शेषनाथ, पवन यादव।

15 वर्षों में केवल 2022 में हुए चुनाव 
महासचिव पवन यादव 2013 से आरडब्ल्यूए में है, अब तक सोसायटी केवल 2011 से 2024 तक 15 वर्षों में केवल 2022 में चुनाव हुए। जिसमें पवन यादव का पूरा पैनल लगभग 80 प्रतिशत मतों के साथ विजयी हुआ था। निवासियों ने कहना है कि पवन यादव और उनकी टीम के नेतृत्व में सोसायटी ने विकास में कई आयाम छुए, सोसायटी में खेलकूद के लिए क्रिकेट, फुटबाल, बॉलीवॉल, बास्केटवाल, बैडमिंटन कोर्ट  कोर्ट बनवाए एक बहुत बड़ा खेल मैदान बनवाया। मदर डेरी, लाइब्रेरी, मेडिकल रूम आदि बनवाए, पहली ऐसी सोसायटी बनी जिसमें सभी को गाड़ियों के लिए पार्किंग प्रदान की गई। स्वच्छता प्रतियोगिता में हर बार सेंचुरी अपार्टमेंट प्रथम द्वतीय स्थान पर रहा।
 निवासियों ने किया समर्थक
सभी निवासियों ने बताया कि सोसायटी में जब सबकुछ बेहतर चल रहा है तो चुनाव की कोई जरूरत ही नही है। सभी निवासियों ने एकजुट होकर टीम को समर्थन दिया। एम के सिंह ने कहा काम होने चाहिए, जो बहुत बेहतर हो रहे है,  इसलिए बदलाव की जरूरत नहीं। मदन शर्मा और पवन यादव ने सभी निवासियों का फिर से जिम्मेदारी के लिए धन्यवाद किया। राजीव कटियार ने बताया कि पवन ने सोसायटी को एक परिवार बना दिया है, कोई चाहे कितना ही विरोधी हो पवन सभी के मुसीबत में हमेशा आगे मिलते है। हेमंत सेंगर ने बताया कि हम सब एक परिवार है। जिसे काम करना है, वो जिम्मेदारी ले आगे आए और सभी सहयोग करें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.